Move to Jagran APP

परासकोल कोलियरी के कांटा घर बमबाजी, दो गिरफ्तार

उखड़ा अंडाल थाना के काजोड़ा क्षेत्र के परासकोल कोलियरी में डीओ के विवाद में अराजक तत्

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:18 AM (IST)
परासकोल कोलियरी के कांटा घर बमबाजी, दो गिरफ्तार
परासकोल कोलियरी के कांटा घर बमबाजी, दो गिरफ्तार

उखड़ा : अंडाल थाना के काजोड़ा क्षेत्र के परासकोल कोलियरी में डीओ के विवाद में अराजक तत्वों ने कोलियरी के कांटा घर पर बमबाजी की। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले की जांच पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों का कहना है कि परासकोल कोलियरी में डीओ को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। परासकोल 6 नंबर में विनोद विश्वकर्मा नामक युवक के घर शुक्रवार की संध्या एक गुट की बैठक हुई थी। जबकि रात नौ बजे के करीब अचानक विस्फोट की आवाज आयी। लोगों ने देखा कि कांटा घर के खिड़की के पास बमबाजी की गई थी, जहां बम का निशान भी था। इस घटना से अनुमान लगाया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते कांटा घर पर बम बाजी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कोयला के डीओ के काम में चालीस युवक शामिल थे, जो वर्ष 2014 से काम करते आ रहें है। उन्हें सही से रुपया भी नहीं दिया जाता है। आरंभ में दो-तीन माह पांच सौ रुपया उन्हें दिया गया, उसके बाद कोई रुपया नहीं मिला। युवकों का आरोप है कि तनु यादव नामक युवक पूरा रुपया अपने पास रख लेता था, किसी को वेतन भी नहीं देता था। बमबाजी की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच को पहुंची, जहां से विक्की सिंह एवं तनु यादव को गिरफ्तार कर ले गई। इस घटना के संदर्भ में पाण्डेश्वर ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए। इस तरह की घटना ठीक नहीं है। तृकां के जिला महासचिव रुपेश यादव ने कहा कि इस तरह की घटना पहले भी कई बार हुई है, पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस का कहना है कि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.