उखड़ा : रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के अंडाल थाना के दक्षिणखंड में भाजपा का झंडा फाड़ने की घटना सामने आई है। इसके बाद भाजपाइयों ने अंडाल-उखड़ा मुख्य सड़क मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है।

अन्य इलाकों की तरह दक्षिणखंड में भी भाजपा की ओर से कई झंडा लगाया गया था। लेकिन अचानक रात के अंधेरे में भाजपा के झंडों को अराजक तत्वों ने फाड़ दिया। बुधवार की सुबह भाजपाइयों को जानकारी मिली। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हुए विरोध में रोड जाम कर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजपा मंडल तीन शक्ति केंद्र के प्रमुख राजेश आंकुड़िया का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थक चोर, गुंडा की तरह रात में आकर भाजपा के बैनर, पोस्टर को फाड़ देते हैं। इस कारण हमलोग तृणमूल कांग्रेस के आतंक के खिलाफ सड़क पर उतरे हैं। पुलिस को मामले की जांच कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि ऐसी घटना फिर न हो। मौके पर शक्ति केंद्र के नेता सैयलन बाउरी, रवींद्र बाउरी, उत्तम गोराई, प्रीतम हाजरा आदि मौजूद थे। केंद्रीय कोआर्डिनेटर ने की पीएम सभा की तैयारी की समीक्षा

जेके नगर : निघा एयरोड्रम मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली सभा की व्यवस्था संभालने के लिए बनाए गए 20 अलग-अलग विभागों के पदाधिकारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को केंद्रीय कोआर्डिनेटर राकेश प्रसाद ने बैठक की। इस दौरान अब तक हुए कार्य की समीक्षा की गई।

बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को ऊर्जा प्रदान करते हुए राकेश प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा में आने वालों को सुरक्षा के साथ सभास्थल तक आने और बैठाने का दायित्व निष्ठा के साथ निभाना है। गर्मी को ध्यान में रखते हुए पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था करनी होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चौकीदार बनकर देश की सेवा कर रहे हैं तो हम भी उनसे प्रेरणा लेकर भाजपा के सिपाही बनकर योगदान दे। उन्होंने कहा कि सभा में आने वाले लोगों को धूप से बचाने के लिए अतिरिक्त पंडाल भी बनाया जाएगा। बैठक के दौरान भाजपा के जिला संयोजक शिवराम बर्मन,वरिष्ठ नेता निर्मल कर्मकार, पवन कुमार सिंह, शंकर चौधरी, मीडिया प्रभारी डॉ. प्रमोद पाठक, सुधा देवी, सभापति सिंह, मनीष शर्मा, रितेश कुमार मिश्रा, दिग्विजय सिंह, अजय वर्मा,शमशेर सिंह, राहुल सिंह, सूरज प्रसाद, पंकज तिवारी आदि उपस्थित थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप