IPL Points Table: टॉप पर बरकरार हैं ये टीमें, बैंगलोर और मुंबई सबसे नीचे


By Amrendra Kumar Yadav30, Apr 2024 11:18 AMjagran.com

आईपीएल का क्रेज

आईपीएल 2024 धीरे-धीरे अंतिम पड़ाव की ओर है, ऐसे में इसका रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। सभी टीमें टॉप-4 में आने की जद्दोजहद कर रही हैं।

आईपीएल प्वाइंट्स टेबल

ऐसे में इस सीजन में कौन सी टीम किस स्थान पर है, इसकी बात करेंगे। टॉप-4 टीमें क्वालिफायर मुकाबले खेलेंगी और इसके नीचे वाली टीम क्वालिफायर नहीं खेल पाएंगी।

राजस्थान रॉयल्स है टॉप पर

इस लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स की टीम टॉप पर है, राजस्थान की टीम इस सीजन में 9 में से 8 मुकाबले जीत चुकी है। वहीं केकेआर की टीम इस लिस्ट में 9 में से 6 मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर है।

सीएसके है तीसरे स्थान पर

वहीं सीएसके की टीम इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर काबिज है, सीएसके ने इस सीजन में 9 में से 5 मुकाबले जीते हैं।

हैदराबाद चौथे और लखनऊ पांचवे स्थान पर

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर है, इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की टीम ने 9 में से 5 मुकाबले जीते हैं, वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स भी 9 में से 5 मुकाबले जीतकर पांचवे स्थान पर है।

दिल्ली कैपिटल्स

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स इस लिस्ट में छठे स्थान पर है, दिल्ली की बात करें तो इस साल 11 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स

वहीं गुजरात टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है, टीम इस सीजन में 10 में से 4 मुकाबले जीतने में सफल रही है, वहीं पंजाब किंग्स की टीम 9 में से 3 मुकाबलों में जीत दर्ज कर पाई है।

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर

मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर काबिज है, मुंबई की टीम 9 में से 3 मुकाबले जीतने में सफल रही है, वहीं आरसीबी 10 में से 3 मैचों में जीत हासिल कर 10वें स्थान पर है।

क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें JAGRAN.COM

GT vs RCB: विल जैक्स और कोहली ने मचाई तबाही, रचा इतिहास