GT vs RCB: विल जैक्स और कोहली ने मचाई तबाही, रचा इतिहास


By Amrendra Kumar Yadav29, Apr 2024 11:51 AMjagran.com

आईपीएल का क्रेज

आईपीएल का क्रेज इन दिनों देखने लायक है। बीते दिन यानी कल 2 मुकाबले खेले गए, जिसमें आरसीबी और गुजरात टाइटंस के बीच पहला मुकाबला खेला गया।

आरसीबी ने दर्ज की शानदार जीत

इस मुकाबले में आरसीबी ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से विल जैक्स ने शानदार सेंचुरी ठोंकी और टीम को जीत दिलाई।

कोहली की आक्रमक पारी

वहीं विराट कोहली भी शानदार फॉर्म में नजर आए और 44 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान कोहली ने 6 चौके और 3 छक्के जड़े।

टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गुजरात ने गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 200 रन बनाए।

आसानी से हासिल की जीत

वहीं आरसीबी ने यह मुकाबला बेहद आसानी से जीत लिया, महज 16 ओवर में आरसीबी ने इस मुकाबले में जीत दर्ज की।

आरसीबी का दूसरा सबसे बड़ा रन चेज

वहीं आरसीबी ने इस मुकाबले में दूसरा सबसे बड़ा रन चेज किया है, इससे पहले साल 2010 में आरसीबी 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में सफल रही थी।

विल जैक्स ने जड़ा तेज शतक

विल जैक्स शुरुआत से ही काफी आक्रमक अंदाज में नजर आए। जैक्स ने 41 गेंदों में शतक बनाया जो आईपीएल का पांचवा सबसे तेज शतक है।

मोहित शर्मा और राशिद खान महंगे साबित हुए

वहीं गुजरात के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और स्पिनर गेंदबाज राशिद खान काफी महंगे साबित हुए, मोहित शर्मा ने 2 ओवर में 41 रन लुटाए तो वहीं राशिद ने 4 ओवर में 51 रन दिए।

कोहली और विल जैक्स ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई, क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.com

अक्षर पटेल की मंगेतर लगती है बेहद खूबसूरत, देखें फोटोज