वीकेंड में ओटीटी पर देखें ये फिल्में और सीरीज


By Amrendra Kumar Yadav20, Apr 2024 02:16 PMjagran.com

ओटीटी प्लेटफॉर्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म आज के समय में एंटरटेनमेंट का सबसे पॉपुलर माध्यम है, यहां पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में और सीरीज रिलीज होती रहती हैं।

देखें ये फिल्में और सीरीज

ऐसे में इस वीकेंड में ये खास फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। इनमें कॉमेडी, मिस्ट्री, एक्शन भरपूर देखने को मिलेगा।

मर्डर मुबारक

इस वीकेंड पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री फिल्म देख सकते हैं, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा सारा अली खान, करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

मनोज बाजपेयी की साइलेंस 2

वहीं इनवेस्टिगेटिव फिल्में देखने के शौकीन हैं तो मनोज बाजपेयी की यह फिल्म देख सकते हैं, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स पर देखें स्कूप सीरीज

वहीं नेटफ्लिक्स पर स्कूप सीरीज देख सकते हैं, इस सीरीज के 6 एपिसोड हैं, सीरीज में करिश्मा तन्ना, जीशान अय्यूब, हरमन बावेजा मुख्य भूमिका में हैं।

द रेलवे मैन

नेटफ्लिक्स पर मौजूद एक और सीरीज का आनंद ले सकते हैं, इस सीरीज में भोपाल गैस त्रासदी कांड को दिखाया गया है। सीरीज में बाबिल खान, के के मेनन, आर.माधवन, दिव्येंदु ने रोल किया है।

पोचर सीरीज देखें

वहीं अमेजन प्राइम पर पोचर सीरीज का आनंद ले सकते हैं, इस सीरीज में केरल में हाथियों पर होने वाले अत्याचार की कहानी को दिखाने का प्रयास किया गया है।

मैं अटल हूं

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म मैं अटल हूं देख सकते हैं, इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया गया है।

ओटीटी पर इस वीकेंड ये खास फिल्में और सीरीज देख सकते हैं, एंटरटेनमेंट से जुड़ी ऐसी ही अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहें Jagran.Com

टीवी की नायरा Shivangi Joshi इस रूटीन से रखती हैं खुद को फिट