Move to Jagran APP

एसडीएम की जोड़ी बनी चैंपियन

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : प्रशासन की ओर से माघ मेले के उपलक्ष्य में बैड¨मटन प्रतियोगिता क

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 05:37 PM (IST)
एसडीएम की जोड़ी बनी चैंपियन
एसडीएम की जोड़ी बनी चैंपियन

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : प्रशासन की ओर से माघ मेले के उपलक्ष्य में बैड¨मटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। रविवार को पुरीखेत के बैड¨मटन कोर्ट में आयोजित बैड¨मटन प्रतियोगिता के युगल मुकाबले में एसडीएम देवेंद्र नेगी व युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी चैंपियन बनी।

loksabha election banner

पहले राउंड में उप जिलाधिकारी देवेंद्र नेगी व युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी ने मुकेश एंड जोड़ी को आसानी से 21-10, 21-17 से हराकर दूसरे दौर राउंड में प्रवेश किया, जहां उनका मुकाबला समीर खान की जोड़ी से हुआ। दूसरे दौर में देवेंद्र नेगी व विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी ने समीर खान की जोड़ी को 21-19, 21-17 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में देवेंद्र नेगी व विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी का मुकाबला पुनीत मुखीजा एवं ज्योति प्रकाश जोड़ी से हुआ। इसमें देवेंद्र नेगी एवं विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी ने मुकाबला 21-19, 21-13 से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया। जबकि संतोष सकलानी व महेश कुड़ियाल की जोड़ी ने सुमन व लोकेंद्र की जोड़ी को 21-15, 21-17 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में संतोष सकलानी व महेश कुडियाल की जोड़ी ने गौरव व अमित की जोड़ी को 21-18, 21-17 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में देवेंद्र नेगी व विजय प्रताप भंडारी और संतोष सकलानी व महेश कुड़ियाल की जोड़ी के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। फाइनल मुकाबले का पहला सैट संतोष सकलानी व महेश कुड़ियाल की जोड़ी ने 17-21 से जीता। जबकि दूसरा तथा तीसरे सैट में वापसी कर देवेंद्र नेगी व विजय प्रताप भंडारी की जोड़ी ने 21-15, 21-19 से जीतकर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.