Move to Jagran APP

Road Accident : महिंद्रा मैक्स खाई में गिरी, एक की मौत- 2 लोग गंभीर रूप से घायल

Uttarkashi News बृहस्पतिवार की शाम को बनकोट गांव से एक महिंद्रा मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी। दुर्घटना में घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं जो बनचौरा कौंथोगी निवासी हैं और रिश्तेदारी में बनकोट आए थे और शाम को वापस लौट रहे थे। घायलों में विजय व रीता की हालत गंभीर होने पर देहरादून रेफर किया गया।

By Shailendra prasad Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 22 Feb 2024 10:16 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 10:16 PM (IST)
Road Accident : सड़क दुघर्टना में दो की मौत, तीन घायल

संवाद सूत्र, चिन्यालीसौड़ : तहसील चिन्यालीसौड़ के अंतर्गत बनचौरा दिवारीखोल मोटरमार्ग पर एक महिंद्रा मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें चालक सहित पांच व्यक्ति सवार थे। दुर्घटना में वाहन चालक पदम निवासी कौंथोगी उत्तरकाशी की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा तीन अन्य घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनचौरा पहुंचाया गया।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार की शाम को बनकोट गांव से एक महिंद्रा मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी। दुर्घटना में घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं जो बनचौरा कौंथोगी निवासी हैं और रिश्तेदारी में बनकोट आए थे और शाम को वापस लौट रहे थे। घायलों में विजय व रीता की हालत गंभीर होने पर देहरादून रेफर किया गया, लेकिन उपचार के दौरान रीता की मौत हो गई। विजय व सोहन लाल का उपचार उत्तरकाशी में ही चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.