Move to Jagran APP

उत्तरकाशी में कोरोना संक्रमित 25 वर्षीय युवक की मौत

सीमात जनपद में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 09:37 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:05 AM (IST)
उत्तरकाशी में कोरोना संक्रमित 25 वर्षीय युवक की मौत
उत्तरकाशी में कोरोना संक्रमित 25 वर्षीय युवक की मौत

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : सीमात जनपद में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों के मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। शुक्रवार को डुंडा ब्लाक के दिगथोल गाव के एक 25 वर्षीय युवक की जिला कोविड केयर सेंटर में मौत हुई है। जनपद में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मरने वालों की संख्या छह पहुंच गई है, जबकि संक्रमितों का आकड़ा 1780 पहुंच चुका है।

loksabha election banner

उत्तरकाशी जनपद में पहला कोरोना संक्रमण का मामला 10 मई को आया था। अगस्त से संक्रमण तेजी से फैलना शुरू हुआ, जिसके कारण कोरोना पॉजिटिव के मामले लगातार बढ़ते गए। बीते गुरुवार को दिगथोल गाव के एक युवक की तबीयत खराब हुई। युवक को उपचार के लिए स्वजन जिला अस्पताल लाए। युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। गुरुवार रात को युवक की तबीयत अधिक खराब हुई तो चिकित्सकों ने युवक को आइसीयू में भर्ती किया। शुक्रवार को युवक की मौत हो गई। जिला कोविड-19 प्रभारी डॉ. विपुल विश्वास ने कहा कि अभी तक कोरोना संक्रमितों में मरने वालों की संख्या 6 पहुंच चुकी है। शुक्रवार को जिस युवक की मौत हुई थी। वह युवक अन्य किसी बीमारी से ग्रसित था यह जानकारी नहीं है। प्रशासन पर लगाया आरोप

उत्तरकाशी : शुक्रवार को जिस कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत हुई, उसके अंतिम संस्कार के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो बनाने वाले युवक ने बताया कि पॉजिटिव युवक के दाहसंस्कार की जिम्मेदारी प्रशासन की थी, लेकिन ग्रामीणों ने पीपीई किट पहनकर चिता को मुखाग्नि दी। वहीं कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने कहा कि पुलिस कíमयों ने चिता तैयार की और मृतक के तीन स्वजनों को पीपीई किट पहनायी। वीडियो में जिस तरह का आरोप लगाया है वह पूरी तरह गलत है। वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.