संवाद सूत्र, नौगांव : बीते 19 जून से सपेटा गांव में सड़क निर्माण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सपेटा, क्वाड़ी, और कुंड के ग्रामीणों का धरना यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया। बीते दिनों क्षेत्र भ्रमण पर आए प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत और यमुनोत्री विधायक से गांव के आंदोलनकारियों के एक शिष्टमंडल ने मुलाकात की थी।

रविवार को सपेटा गांव में धरनास्थल पर पहुंचे यमुनोत्री विधायक के प्रतिनिधि रविंद्र रावत ने दूरभाष के माध्यम से विधायक से ग्रामीणों की वार्ता कर धरना समाप्त किया। ग्रामीणों से फोन पर बातचीत के दौरान यमुनोत्री विधायक ने कहा कि मोटर मार्ग ग्रामीणों की मूलभूत आवश्यकताओं में है, शीघ्र ही शासन स्तर से उक्त मोटर मार्ग को स्वीकृत करवाने के लिए वार्ता की जाएगी। मोटर मार्ग निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत करवाकर ग्रामीणों की मांग को पूरा किया जाएगा। शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए इस मौके पर ग्रामीणों ने अपने ईष्टदेव रुद्रेश्वर की आराधना कर रवाईं संस्कृति की प्रस्तुति देकर प्रसन्नता व्यक्त की।

इस मौके पर भगत सिंह, जमोत्री देवी, मीनाक्षी देवी, सुंदर सिंह, भरत सिंह, वीरेंद्र सिंह, सोबेन्द्र सिंह, प्रमोद सिंह, देवेन्द्र सिंह, केदारी, उषा, क्वारी, शोभन देई, पुलमा, प्रमिला, रिकी, पुष्पा, भजनी, खजानी, कमला, केन्द्रा आदि मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021