जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: नैनीताल रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के थाना पुलिस से संपर्क कर उसकी पहचान का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात 35 वर्षीय एक युवक को नैनीताल रोड पर एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद राहगीरों ने सड़क किनारे उसे पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। पहचान न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। शनिवार को पुलिस ने मृतक की शिनाख्त को ट्रांजिट कैंप, पंतनगर, दिनेशपुर, गदरपुर, किच्छा थाना पुलिस के साथ ही यूपी के थाना बिलासपुर की पुलिस से भी संपर्क किया लेकिन सफलता नहीं मिली। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हुई है। मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। डीडी चौक में मिली युवक की लाश

रुद्रपुर: डीडी चौक में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

शुक्रवार रात को डीडी चौक स्थित रोडवेज स्टेशन के पास एक 30 साल के युवक की लाश पड़ी हुई थी। यह देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साथ ही उसकी पहचान के लिए पुलिस आसपास के थानों की पुलिस से संपर्क भी किया है। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि लाश मिली है, पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran