Move to Jagran APP

नहर किनारे मिला श्रमिक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नहर किनारे श्रमिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 06:55 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 06:55 PM (IST)
नहर किनारे मिला श्रमिक का शव, हत्या की आशंका
नहर किनारे मिला श्रमिक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नहर किनारे श्रमिक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। श्रमिक के मुंह से खून निकल रहा था। उसके सिर पर हल्के चोट के निशान भी थे। ग्रामीणों ने श्रमिक की हत्या की आशंका जताई है।

loksabha election banner

नारद मुनि उम्र 40 वर्ष पुत्र सिद्दू निवासी नारायणपुर महेंद्रा वेयर हाउस में ठेकेदार के अधीन लो¨डग का काम किया करता था। सोमवार को वह रोज की तरह घर से डयूटी पर जाने के लिए कह कर दोपहर तीन बजे की डयूटी के लिए अपनी साइकिल से निकला था, लेकिन वह डयूटी पर न जाकर ठेकेदार के आवास विकास स्थित कार्यालय पर एडवांस लेने पहुंच गया। वहां से वह लगभग पांच बजे के करीब चला गया था। उसके बाद उसने रात्रि 7.11 मिनट पर किसी के मोबाइल से फोन कर आम लेकर घर आने की बात कही। अपनी मौसी के घर फुलसुंगा गई बेटी खुशबू को भी वापस बुलाकर लाने को कहा था। जब रात में वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने समझा कहीं दोहरी शिफ्ट में लग गए होंगे और मंगलवार दोपहर तक आ जाएंगे, लेकिन मंगलवार दोपहर को नारद तो घर नहीं पहुंचा उसकी मृत्यु की सूचना पहुंच गई। उसका शव शिमला पिस्तोर से नारायणपुर गांव को जाने वाली नहर किनारे सड़क पर मिला। सूचना पर एसआइ लाखन ¨सह सहित, बाजार चौकी प्रभारी जस¨वदर ¨सह, रम्पुरा चौकी प्रभारी विनोद जोशी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया। उसी दौरान नारद की पत्नी व बच्चे भी मौके पर पहुंच गए। विधायक राजेश शुक्ला भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से मामले की तह तक जाकर सच्चाई सामने लाने को कहा। वहीं उसका परिवार बेसहारा हो गया। उसके पांच बेटी और एक पुत्र है।

-------------

रात भर कहा रहा नारद

नारद की मौत अपने साथ कई अनसुलझे सवाल लेकर आई है। सबसे बड़ा सवाल सामने खड़ा है कि जब नारद ने रात्रि आम लेकर घर आने की बात कही तो वह रात भर कहा रहा। उसकी मौत दुर्घटना में हुई है तो उसकी साइकिल कहां है। जिस जगह नारद का शव मिला वहां पर उसकी साइकिल नहीं मिली है।

------------

चमड़ी कई जगह से गई जल

नारद के शरीर पर चोट के तो हल्के निशान दिखाई दिए हैं। उसके माथे पर हल्की चोट के निशान हैं तो वहीं उसके मुंह से खून का रिसाव हो रहा था वहीं शरीर पर कई स्थान पर पेट के साथ ही पीठ पर चमड़ी जल गई थी। माना जा रहा है कि शव लाकर यहां डाला गया होगा।

----------

सुबह घूमते देखा लोगों ने

नारद मुनि को मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब लोगों ने देखा है। पुलिस जांच में इसकी पुष्टि भी हुई है। पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने आया है कि उसे लोगों ने सुबह देखा है और लोगों से हाथ भी मिलाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.