Move to Jagran APP

Uttarakhand Police : एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले 22 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने पुलिस लाइन सभागार में अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान एसएसपी ने जिले में चोरी वाहन चोरी और लूट की घटनाओं का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने को कहा। नशे के विरुद्ध अभियान चलाने के निर्देश दिए गए। कहा कि लंबित विवेचनाओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए। थानों और चौकियों में आने वाले पीड़ितों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें।

By virendra bhandari Edited By: Mohammed Ammar Fri, 31 May 2024 10:34 PM (IST)
Uttarakhand Police : एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले 22 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित
Uttarakhand Police : एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले 22 पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: अपराध समीक्षा बैठक में एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने सराहनीय कार्य करने वाले 22 पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया। साथ ही जिले के अलग अलग थानों को 12 नए वाहन भी वितरित किए गए। इस दौरान एसएसपी ने थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारियाें को अपराध पर अंकुश लगाने के साथ ही लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के निर्देश दिए।

शुक्रवार शाम को एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने पुलिस लाइन सभागार में अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान एसएसपी ने जिले में चोरी, वाहन चोरी और लूट की घटनाओं का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने को कहा। नशे के विरुद्ध अभियान चलाने के निर्देश दिए गए।

कहा कि लंबित विवेचनाओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए। थानों और चौकियों में आने वाले पीड़ितों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करें। अपराध समीक्षा बैठक में एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने पुलिस कर्मचारियों की समस्याओं को सुना। साथ ही संबंधित पुलिस अधिकारियों को उनके समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

बाद में एसएसपी ने पुलिस मुख्यालय से मिले 12 वाहनों को क्षेत्राधिकारी के साथ ही थानों को वितरित किया। जिले में सराहनीय कार्य करने वाले 22 पुलिस अधिकारी और कर्मचारियाें को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के, एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ निहारिका तोमर, सीओ पंतनगर ओम प्रकाश समेत तमाम पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।