Move to Jagran APP

यूजीसी की टीम का पंतनगर में किया भ्रमण

संवाद सहयोगी, पंतनगर : केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से यूजीसी के एक तीन-सदस्यीय स्वच्छत

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 08:27 PM (IST)
यूजीसी की टीम का पंतनगर में किया भ्रमण

संवाद सहयोगी, पंतनगर : केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से यूजीसी के एक तीन-सदस्यीय स्वच्छता रैकिंग दल ने आज पंत विश्वविद्यालय का औचक निरीक्षण किया। भ्रमण करने पहुंचे दल का मार्गदर्शन तकनीकी एवं योजना प्रकोष्ठ के समन्वयक डॉ. मनोज कुमार एवं निदेशक निमार्ण एवं सयंत्र डॉ. एसएस गुप्ता द्वारा किया गया।

loksabha election banner

शनिवार को पहुंचे भ्रमण दल द्वारा सर्वप्रथम केंद्रीय भंडार का भ्रमण किया जहा पर विवि के साफ-सफाई और स्वच्छता के लिए उपलब्ध संसाधनों का निरीक्षण किया गया। इसके उपरात दल ने शैक्षणिक डेयरी फार्म नगला स्थित पशुशाला एवं वर्मी कंपोस्ट यूनिट के अवलोकन सहित की। विवेकानंद भवन छात्रावास में रह रहे विद्यार्थियों से भी दल के सदस्यों ने मुलाकात की और इस भवन के कमरों और शौचालयों का निरीक्षण किया। इसी क्रम में दल मत्स्य विज्ञान महाविद्यालय में विभिन्न सुविधाओं, उपकरणों, प्रयोगशाला आदि का अवलोकन किया। दल ने चारा बैंक केंद्र पर पहाड़ी गाय 'बद्री' के बारे में जानकारी ली। इस दौरान विद्यार्थियों से सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.