Move to Jagran APP

Udham Singh Nagar: एसटीएफ ने हिस्ट्रीशीटर सिमरनजीत सिंह की हत्या के लिए बुलाए चार शूटर दबोचे

Udham Singh Nagar पुलभट्टा के हिस्ट्रीशीटर की हत्या के लिए एकत्र चार शूटरों को एसटीएफ कुमाऊं की टीम ने किच्छा पुलिस के साथ हल्द्वानी बाईपास स्थित काली मंदिर के पास एक मकान में दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध असलाह के साथ दबोच लिया।

By sandeep junejaEdited By: Nirmal PareekPublished: Thu, 30 Mar 2023 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 07:38 PM (IST)
Udham Singh Nagar: एसटीएफ ने हिस्ट्रीशीटर सिमरनजीत सिंह की हत्या के लिए बुलाए चार शूटर दबोचे
एसटीएफ ने हिस्ट्रीशीटर सिमरनजीत सिंह की हत्या के लिए बुलाए चार शूटर दबोचे

जागरण संवाददाता, किच्छा : पुलभट्टा के हिस्ट्रीशीटर की हत्या के लिए एकत्र चार शूटरों को एसटीएफ कुमाऊं की टीम ने किच्छा पुलिस के साथ हल्द्वानी बाईपास स्थित काली मंदिर के पास एक मकान में दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध असलाह के साथ दबोच लिया। हत्या की सुपारी देने वाला एसटीएफ के हाथ नहीं लग पाया। दबिश से थोड़ी देर पहले ही वह वहां से निकल गया था।

loksabha election banner

एसटीएफ को मुखबिर से खबर मिली थी कि बदमाश काली मंदिर के पास स्थित कालोनी में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे हैं। जिस पर एसटीएफ कुमाऊं के सीओ सुमित पांडे व प्रभारी निरीक्षक एमपी सिंह ने मकान के पास डेरा डाल कर किच्छा पुलिस को सूचना दी। जिस पर किच्छा पुलिस की टीम के पहुंचने पर मकान की चारों तरफ से घेराबंदी कर पुलिस ने वहां एकत्र शूटरों को कुछ करने का मौका दिए बिना ही मकान के दूसरे तल के एक कमरे से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम राहुल श्रीवास्तव पुत्र हरीश श्रीवास्तव निवासी बिष्टि चौराहा वार्ड नंबर 10 थाना सितारगंज, विपिन ठाकुर पुत्र अतर सिंह निवासी आवास विकास वार्ड नंबर तीन किच्छा, तौसीफ पुत्र शरीफ अहमद निवासी हाथी खाना किच्छा, कासिफ पुत्र हफीज प्रधान निवासी वार्ड नंबर 14 निकट बड़ी मस्जिद के पास किच्छा बताया है।

बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो तमंचे 315 बोर एक तमंचा 12 बोर व 19 कारतूस बरामद कर लिए हैं। पकड़े गए बदमाशों का सरगना गगनदीप सिंह उर्फ रतनपुरिया एसटीएफ के आने से कुछ देर पहले ही वहां से निकला था। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वह गगनदीप सिंह के बुलाने पर सिमरनदीप सिंह की हत्या करने के लिए वहां आए हुए थे।

ये रहे पुलिस टीम में शामिल

पुलिस टीम में एसआइ विपिन चंद्र जोशी, केजी मठपाल, कांस्टेबल अमरजीत सिंह, विरेंद्र सिंह चौहान, गुरवंत सिंह, नवीन कुमार, राजेंद्र सिंह महरा, संजय कुमार सहित किच्छा कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसएसआई गोविंद सिंह मेहता, कांस्टेबल देवराज सिंह, मनोज शामिल थे।

कांस्टेबल गुरवंत सिंह ने निभाई अहम भूमिका

बदमाशों को पकड़ने के लिए एसटीएफ के कांस्टेबल गुरवंत सिंह ने अहम भूमिका निभाई। उसको किच्छा क्षेत्र के बदमाशों पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई थी। जिसे उसने बखूबी निभाते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम देने से रोक दिया। उसकी सटीक सूचना पर की गई कार्रवाई से बड़ी वारदात होने से टल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.