Move to Jagran APP

Udham Singh Nagar: टैंकर की सफाई के दौरान करंट लगने से हेल्पर की मौत, लापरवाही के चलते हुआ हादसा

उद्यमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर मलसा गिरधरपुर इलाके में टैंकर की सफाई करने के दौरान एलटी लाइन की चपेट में आकर मध्य प्रदेश निवासी हेल्पर की मृत्यु हो गई। इसका पता चलते ही पुलिस ने जानकारी ली और हादसे की सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

By virendra bhandariEdited By: Nirmal PareekPublished: Sat, 04 Feb 2023 05:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 05:46 PM (IST)
टैंकर की सफाई के दौरान करंट लगने से हेल्पर की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (उधम सिंह नगर) : उत्तराखंड के उद्यमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से एक मजदूर की मौत की दर्दनाक खबर सामने आयी है। जिले के मलसा गिरधरपुर इलाके में टैंकर की सफाई करने के दौरान एलटी लाइन की चपेट में आकर मध्य प्रदेश निवासी हेल्पर की मृत्यु हो गई। इसका पता चलते ही पुलिस ने जानकारी ली और हादसे की सूचना मृतक के स्वजनों को दी।

loksabha election banner

वाइपर की वजह से आया करेंट की चपेट में

पुलिस के मुताबिक ग्राम करकी जयसिंह नगर शहडोल मध्य प्रदेश निवासी 23 वर्षीय राजेंद्र सिंह कंवर पुत्र पारसनाथ सिंह कंवर टैंकर में हेल्पर था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वह रामपुर निवासी टैंकर चालक रामपाल के साथ रुद्रपुर पहुंचा। रात को टैंकर खाली कर मलसा गिरधरपुर में वह उसकी सफाई करने लगा। इस दौरान हाथ में पकड़ा वाइपर ऊपर से गुजर रही एलटी लाइन से जा टकराया, जिससे वाइपर में करंट आने से राजेंद्र उसकी चपेट में आ गया। यह देख चालक रामपाल आसपास के लोगों की मदद से गंभीर रूप से झुलसे राजेंद्र को जिला अस्पताल ले आए। जहां उपचार के दौरान देर रात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दी

सूचना पर एसआइ मोहन चंद्र जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही मृतक के मोबाइल नंबर के आधार पर उसके स्वजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। एसआइ मोहन चंद्र जोशी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजनों के आने पर शव उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.