जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : इंदिरा कालोनी में घर-घर जाकर मां पूर्णागिरि के भंडारे के लिए चंदा एकत्र कर रहे दो संदिग्धों को लोगों ने दबोच लिया। इस दौरान उनके चार साथी भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर इंदिरा कालोनी में आधा दर्जन युवक मां पूर्णागिरि के नाम पर पर्चियां लेकर चंदा एकत्र कर रहे थे। मोहल्ले के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दो युवकों को पकड़ पूछताछ करनी शुरू कर दी। यह देख उनके चार साथी मौके से फरार हो गए। लोगों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े। बाद में लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जानकारी ली, साथ ही दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम बरेली, आवंला निवासी प्रवीन और नरेंद्र बताया। बताया कि वे अपने साथियों के साथ मां पूर्णागिरि के भंडारे के लिए चंदा एकत्र करने आए थे। कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है। इंसेट-

कोड वर्ड में कर रहे थे बात

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक कोड वर्ड में बात कर रहे थे। जब उन्होंने दो युवकों को पूछताछ के लिए पकड़ा तो एक ने मोबाइल पर कॉल किया। कहा कि जल चढ़ाया या नहीं। बस इसके बाद मोहल्ले में चंदा एकत्र कर रहे चारों साथी फरार हो गए।

Posted By: Jagran