Move to Jagran APP

रुद्रपुर में चोरी की पांच बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

रुद्रपुर में रामपुर रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ लालकुआं निवासी वाहन चोर को गिरफ्तार किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 03:59 PM (IST)
रुद्रपुर में चोरी की पांच बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
रुद्रपुर में चोरी की पांच बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

रुद्रपुर, जेएनएन। रामपुर रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ लालकुआं निवासी वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ब्लॉक रोड से चोरी की चार और बाइक बरामद की। बाद में पुलिस ने वाहन चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने मुताबिक, चोर नशे के लिए वाहन चोरी करता था। शुक्रवार रात कोतवाली पुलिस रामपुर रोड पर गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि रामपुर रोड से चोरी की बाइक के साथ वाहन चोर जा रहा है। सूचना पर एसएसआई कमलेश भट्ट, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी विनोद जोशी, बाजार चौकी प्रभारी होशियार सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर रामपुर रोड पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

पुलिस चेकिंग को देख बाइक सवार युवक वापस मुड़ने लगा। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम श्रीलंका टापू, बिंदुखत्ता, लालकुआं निवासी पवन राणा पुत्र रमेश सिंह राणा बताया। बताया कि उसके पास से बरामद बाइक चोरी की है। सख्ती से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ब्लॉक रोड से चोरी की चार और बाइक बरामद की। एसएसआइ कमलेश भटट ने बताया कि पूछताछ में वाहन चोर ने बताया कि वह नशे के लिए वाहन चोरी करता था। बाद में पुलिस ने पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस की गिरफ्त से फरार चोर कलियर में धरा

यह भी पढ़ें: कार की चारों स्टेपनी निकाकर ईंट के सहारे खड़ी कर गए चोर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.