Move to Jagran APP

बाजपुर में पूर्व सीएम के भाई के पेट्रोल पंप पर सात लाख की लूट 

बाजपुर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने रविवार दे रात पेट्रोल पर हमला कर सात लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 03:53 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 03:53 PM (IST)
बाजपुर में पूर्व सीएम के भाई के पेट्रोल पंप पर सात लाख की लूट 

संवाद सहयोगी, बाजपुर : बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने रविवार दे रात हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाई के पेट्रोल पंप पर दो कर्मचारियों के साथ मारपीट कर करीब सवा सात लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने मैनेजर की तहरीर पर तीन अज्ञात के रिपोर्ट दर्ज कर ली हैै। बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

loksabha election banner

    ग्राम पंचायत नंदपुर नरकाटोपा में रामराज रोड किनारे हरेंद्र सिंह हुड्डा पुत्र चौधरी इंदर सिंह हुड्डा ने अपनी भूमि में इंदर फीलिग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप खोल रखा है। पंप पर सेल्समैन काम करते हैं। इनमें से 6 दिन जबकि दो रात को रहते हैं। रविवार रात भी दिन की ड्यूटी में तैनात कर्मचारी शाम तकरीबन आठ बजे दिनभर की बिक्री का हिसाब-किताब देकर चले गए। रात में दो कर्मचारी दिनेश पुत्र स्व. केसर सिंह निवासी मोहल्ला शक्ति कॉलोनी वार्ड नंबर 13 और शहीद अहमद पुत्र नजीर अहमद निवासी ग्राम कनोरी ड्यूटी पर तैनात थे।

दिनेश व शहीद के अनुसार रविवार देर रात करीब 1:40 बजे बाइक सवार दो युवक पंप पर पहुंचे और बहुत इमरजेंसी होने की बात कहते हुए तेल डालने की मांग की गई। रात होने का हवाला देकर मना किए जाने पर दोनों गिड़गिड़ाने लगे। ऐसे में शहीद बाइक में तेल डालने के लिए केबिन से बाहर आ गया। बदमाशों ने 200 रुपये का तेल डलवा कर भुगतान भी कर दिया।

आरोप है कि जैसे ही शहीद तेल डालकर केबिन की ओर बढ़ा, एक बदमाश ने तमंचे की बट से उसके सिर पर वार कर दिया। शहीद लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। तब तक पंप के निकट छिपा तीसरा बदमाश भी वहां पहुंच गया। तीनों बदमाशों ने मिलकर केबिन के अंदर सो रहे कर्मचारी दिनेश को दबोच लिया। दिनेश कुछ समझ पाता, बदमाशों ने एक के बाद एक उसके सिर पर कई प्रहार कर दिए। इसके बाद बदमाश कार्यालय के दरवाजे का शीशा तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी को तोड़कर करीब सवा सात लाख रुपये का कैश लेकर फरार हो गए।

दहशतजदा दोनों कर्मचारियों ने बराबर में ही दोमंजिले पर रह रहे मैनेजर संजय भैया को सूचना दी। संजय ने पंप मालिक हरेंद्र हुड्डा और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर सीओ दीपशिखा अग्रवाल, कोतवाल संजय पांडेय आदि फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लेकर उच्चाधिकारियों को बताया। रात में ही एएसपी राजेश भट्ट भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल दोनों कर्मचारियों को सीएचसी में भर्ती कराया। मैनेजर संजय कुमार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी ने बताया कि मामले के खुलासे को चार टीमों का गठन करने के साथ ही एसओजी को विशेष तौर लगाया गया है। एक टीम सीसीटीवी वर्किंग व दो टीमें लोकल स्तर पर इंफॉरमेशन जुटाने में लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.