Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए सपा की तैयारी, उत्तराखंड में दो सीटों पर करेगी दावेदारी

Lok Sabha Election 2024 समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में गुरुवार को लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बुधवार शाम को यहां एक रिसोर्ट में आयोजित सम्मेलन में सपा प्रदेश अध्यक्ष पोखरियाल ने कहा संगठन में जान फूंकी जा रही है। आरोप लगाया कि भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार की मिनी प्रयोगशाला बना दिया है सपा के प्रति आमजन का रुझान बढ़ रहा है।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Fri, 01 Mar 2024 03:56 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए  सपा की तैयारी, उत्तराखंड में दो सीटों पर करेगी दावेदारी
उत्तराखंड में दो सीटों पर दावेदारी करेगी समाजवादी पार्टी

जागरण संवाददाता, काशीपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में गुरुवार को लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। प्रदेश अध्यक्ष शंभू प्रसाद पोखरियाल ने कहा है कि पार्टी हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर सीट पर दावा पेश करेगी। सपा ने लोकसभा चुनावों के लिए तैयारियां भी तेज कर दी है।

बुधवार शाम को यहां एक रिसोर्ट में आयोजित सम्मेलन में सपा प्रदेश अध्यक्ष पोखरियाल ने कहा संगठन में जान फूंकी जा रही है। आरोप लगाया कि भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार की मिनी प्रयोगशाला बना दिया है, सपा के प्रति आमजन का रुझान बढ़ रहा है। पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

शाहिद हुसैन मंसूरी को मिली जिम्मेदारी

सपा प्रदेश अध्यक्ष पोखरियाल ने शाहिद हुसैन मंसूरी को पार्टी में अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया। सम्मेलन की अध्यक्षता लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव हनीफ गांधी ने की।

ये लोग हुए शामिल

संचालन नदीम अख्तर, संजय सिंह व यामीन मंसूरी ने किया। इस मौके पर डा. जमील अहमद मंसूरी, रवि छाबड़ा, नाजिम सैफी, राशिद अली, दानिश चौधरी, ओशियान यादव, अतीक सलमानी, कासिम चौधरी, दानिश चौधरी, अरविन्द यादव, सलमान, साहिब अली, नावेद, आलमगीर, मोईन अक्कू, आकिब आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: उत्तराखंड बीजेपी ने जारी की चार प्रवक्ताओं की लिस्ट, इन दिग्गजों का नाम शामिल