Move to Jagran APP

रेलवे क्रिकेट एकेडमी ने हाइलेंडर को दी मात

रुद्रपुर के दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रही सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन रोमांचक मुकाबले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 11:59 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 11:59 PM (IST)
रेलवे क्रिकेट एकेडमी ने हाइलेंडर को दी मात
रेलवे क्रिकेट एकेडमी ने हाइलेंडर को दी मात

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दिल्ली पब्लिक स्कूल में चल रही सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन हाइलेंडर क्रिकेट एकेडमी व रेलवे क्रिकेट एकेडमी काशीपुर के बीच मैच खेला गया। जिसमें रेलवे की टीम ने हाइलैंडर एकेडमी को छह विकेट से मात देकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। सभी विजेताओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्व. वीर पाल सिंह ग्रोवर की स्मृति में चल रही डीपीएस सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को मैच हाइलेंडर क्रिक्रेट एकेडमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबा•ाी का निर्णय लिया। 39.3 ओवरों में 162 रन का स्कोर खड़या किया। इसमें कुलदीप तिवारी ने 41 व नितीश ने 30 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे क्रिकेट एकेडमी की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 17.3 ओवर में ही चार विकेट के गवां कर मैच अपने नाम कर लिया। इसमें रेलवे की टीम से बलविदर सिंह ने शानदार पांच छक्कों की मदद से 68 रन की पारी खेली। रेलवे क्रिकेट एकेडमी के अर्जुन कश्यप ने चार विकेट और फुरकान मालिक ने दो विकेट लिए। अर्जुन कश्यप को शानदार गेदंबाजी के लिए मैन ऑ़फ द मैच से नवा•ा गया। मैच से पहले विद्यालय के महासचिव सुरजीत सिंह ग्रोवर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। ----------

गगनपुरा की टीम ने किया खिताब पर कब्जा

क्रासर-पुलवामा शहीद वीरेंद्र की याद में आयोजित हुई बॉलीवाल प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, खटीमा: पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए वीरेंद्र सिंह राणा की स्मृति में बॉलीवाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसके फाइनल मुकाबले में गगनपुरा की टीम ने जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम कर लिया।

मोहम्मदपुर भुडि़या गांव में युवक मंगल दल की ओर से पुलवामा शहीद वीरेंद्र सिंह राणा की याद में बॉलीवाल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें क्षेत्र की करीब 86 टीमों ने प्रतिभाग किया। शुक्रवार को इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गगनपुरा व कनपुरा के बीच खेला गया। जिसमें गगनपुरा की टीम ने कनपुरा की टीम को 2-0 से पराजित कर ट्राफी अपने नाम दर्ज कर ली। मंगल दल की ओर से विजेता टीम को 8500 एवं उपविजेता टीम को 5500 एवं तीसरे नंबर पर रही टीम को 3500 रुपए की धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष बॉबी राठौर एवं सांसद प्रतिनिधि साधु सिंह नामधारी ने सभी खिलाडि़यों को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर रवीश भटनागर, रमेश रौतेला, नवीन जोशी आदि मौजूद थे। फुटसाल प्रतियोगिता में एमेनिटी चैंपियन

जासं, रुद्रपुर : उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन की ओर से आयोजित फुटसाल क्लब लीग में एमेनिटी पब्लिक स्कूल की टीम बागेश्वर को 4-0 से हराकर चैंपियन बनी।

एमेनिटी स्कूल में हुई प्रतियोगिता में राज्य की आठ टीमों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता लीग कम नॉकआउट के आधार पर खेली गई। अख्तर अली एवं आरिफ अली, स्कूल के डायरेक्टर सुभाष अरोड़ा, तनवीर अहमद ने खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.