Move to Jagran APP

शादी का वादा कर आबरू से करता रहा खिलवाड़, अब छोड़कर चला गया आगरा

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में युवती से शादी का वादा कर उसकी आबरू से खिलवाड़ करने वाले की असलियत पता चला तो युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगा युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Thakur singh negi Edited By: Published: Thu, 19 May 2016 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2016 06:30 AM (IST)

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। युवती से शादी का वादा कर उसकी आबरू से खिलवाड़ करने वाले की असलियत पता चली तो युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगा युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने आवास विकास चौकी पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए आरोपी को सबक सिखाने की मांग की है। आवास विकास निवासी एक युवती आज दोपहर चौकी पहुंची और चौकी प्रभारी डीआर टम्टा से मिली। इस दौरान उसने बताया कि वह सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती थी। इस बीच उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश, जिला मथुरा, थाना राया, ग्राम शिवपुरी निवासी युवक से हुई। वह भी सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता था।

साथ में काम करने के दौरान दोनो के बीच नजदीकियां बढ़ गई और जीने मरने की कसमें खाई गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनो एक दूसरे से शादी को तैयार हो गए। इस पर युवक शादी ने शादी करने का भरोसा दिलाया। आरोप है कि इसके बाद वह अक्सर उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

इसी तरह दो माह तक युवती शादी करने दबाव डालती रही, लेकिन वह टालमटोल करने लगा। बीते दिनों वह रुद्रपुर छोड़कर आगरा चला गया। युवती ने फिर से शादी की बात छेड़ी तो युवक मुकरने लगा। युवती ने युवक पर अपना पल्ला झाड़ उसे धोखा देने का आरोप लगाया।

पीड़िता का आरोप है कि दो माह तक उसकी आबरू से खेलने के बाद अब आरोपी उससे बात तक नहीं करना चाहता। आखिरकार युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा पुष्टि होने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें:- भाई के साथ घर से भागकर प्रेमी के पास हल्द्वानी पहुंची छात्रा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.