Move to Jagran APP

13 मई को मेल के जरिये दी गई थी Pantnagar Airport Blast की धमकी, अब पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

Pantnagar Airport Blast बीती 13 मई को यहां पंतनगर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मेल के जरिये दी गई थी। पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी की जांच कर रही पुलिस टीम को मेल की आइपी मिल गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जरूरत पड़ने पर एसटीएफ की तकनीकी टीम की भी मदद ली जाएगी।

By virendra bhandari Edited By: Nirmala Bohra Sun, 19 May 2024 12:09 PM (IST)
Pantnagar Airport Blast: धमकी भरे मेल की आइपी का पता चला, ट्रेस करने में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Pantnagar Airport Blast: पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी की जांच कर रही पुलिस टीम को मेल की आइपी मिल गई है। ऐसे में पुलिस टीम धमकी भरा मेल करने वाले की जानकारी जुटाने में लग गई है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जरूरत पड़ने पर एसटीएफ की तकनीकी टीम की भी मदद ली जाएगी। दिल्ली और उप्र के स्कूलों में बम रखने की धमकी के बाद बीती 13 मई को यहां पंतनगर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मेल के जरिये दी गई थी। इससे एयरपोर्ट प्रशासन से हड़कंप मच उठा था।

इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। इस मामले में पुलिस ने विमानपत्तन सिविल एयरपोर्ट पंतनगर के निदेशक सुमित सक्सेना की तहरीर पर अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया और साथ ही पंतनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी।

इसके साथ ही वहां डाग स्क्वायड की मदद से गहन छानबीन भी की गई। पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपित के बारे में जानकारी जुटाने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ ही एसओजी और साइबर सेल की टीम लगी हुई है। इस बीच मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को एयरपोर्ट प्रशाासन को भेजे गए धमकी भरे मेल की आइपी मिल गई है।

अब पुलिस टीम धमकी भरा मेल भेजने वाले के इस संबंध में जानकारी जुटा रही है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि धमकी भरे मेल की जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम लगी है। आवश्यकता होने पर एसटीएफ की तकनीकी टीम की भी मदद ली जाएगी।