Move to Jagran APP

ब्लैकमेल करने वालों पर केस दर्ज करने के आदेश

रुद्रपुर में युवतियों को गर्भवती बताकर निजी अस्पताल में गर्भपात के नाम पर डाक्टरों का स्टिंग कर ब्लैकमेलिंग करने वाले पत्रकारों पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 11:27 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 12:12 AM (IST)
ब्लैकमेल करने वालों पर केस दर्ज करने के आदेश
ब्लैकमेल करने वालों पर केस दर्ज करने के आदेश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :युवतियों को गर्भवती बताकर निजी अस्पताल में गर्भपात के नाम पर डाक्टरों का स्टिंग और फिर ब्लैकमेलिंग करने वाले पत्रकारों पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मामले में पुलिस एक-दो दिन में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू कर सकती है।

loksabha election banner

बता दें कि बाजपुर निवासी एक युवती ने डीजी कानून व्यवस्था को भेजे पत्र में कहा था कि रुद्रपुर, बाजपुर और केलाखेड़ा के कुछ लोगों गैंग बनाकर युवतियों को पहले नौकरी के नाम पर अपने झासे में लेते हैं, बाद में उनके जरिये ब्लैकमेलिंग करते हैं। गैंग के सदस्यों ने उसे भी नौकरी का झासा दिया और कई बड़े शहरों में ले गए। कुछ दिन तक उसे अपने साथ रखा गया। इस दौरान वह उसे अपने साथ लखनऊ, फर्रुखाबाद के 10 अस्पतालों में ले गए और गर्भवती नहीं होने पर भी उसे गर्भवती बताया गया। डाक्टर से गर्भपात कराने की बात करते हुए उनका स्टिंग किया। बाद में टीवी पत्रकार बनकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। अस्पताल प्रबंधकों से गैंग के सदस्यों ने मुंहमागे रुपये लिए थे।

डीजीएलओ ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी को जाच के आदेश दिए थे। एसएसपी ने प्रकरण की जाच काशीपुर एसपी सिटी राजेश भट्ट को सौंप दी थी। एएसपी राजेश भट्ट ने जाच कर एसएसपी को रिपोर्ट दे दी थी। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने एएसपी राजेश भट्ट को मामले में केस दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। बताया कि एक-दो दिन में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.