Move to Jagran APP

बाजपुर में बच्चों को लेकर भिड़े पड़ोसी, गर्भवती घायल

बाजपुर में बच्चों को लेकर पड़ोसियों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 11:33 PM (IST)
बाजपुर में बच्चों को लेकर भिड़े पड़ोसी, गर्भवती घायल
बाजपुर में बच्चों को लेकर भिड़े पड़ोसी, गर्भवती घायल

जाटी, बाजपुर : बच्चों को लेकर पड़ोसियों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी है। घायल को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया।

loksabha election banner

ग्राम नंदपुर नरकाटोपा में शनिवार को सायं करीब पांच बजे बच्चों के बीच खेलते वक्त विवाद हो गया था जानकारी पर दोनों पक्षों के स्वजन भिड़ गए। एक पक्ष की घायल गर्भवती आसमा पत्नी शाहरुख ने पड़ोसी परिवार पर हमले का आरोप लगाया। जेई के हमलावरों के घर दबिश

काशीपुर: बिजली चोरी पकड़ने पर जेई और लाइनमैन पर हमला करने वालों के घरों पर रविवार को पुलिस ने दबिश दी मगर हाथ नहीं आए।

कुंडेश्वरी क्षेत्र के जूनियर इंजीनियर सुबोध कुमार नेगी ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। बताया कि 16 अप्रैल को टीम के साथ गांव बाजावाला में सुखवंत सिंह को बिजली चोरी करते पकड़ लिया। सुखवंत के बेटे गुरविदर सिंह और उसके साथी गांव के ही हरपाल सिंह ने बाइक से पीछा कर उन पर हमला कर दिया। पीछे से आए दूसरे लाइनमैन जोगा सिंह के शोर मचाने पर भाग गए। कुंडेश्वरी चौकी इंचार्ज दीपक कौशिक ने बताया कि जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे। जमीन विवाद में मां-बेटे पर हमला

काशीपुर: जमीन विवाद में दबंगों ने मां और बेटे पर हमला कर दिया। बंदूक निकालने पर मां-बेटे की चीख-पुकार सुन लोगों को आता देख हमलावर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रतापपुर गांव के निवासी चंद्र प्रीत सिंह ने तहरीर में बताया कि उनकी माता का कृषि भूमि संबंधी एक वाद तहसीलदार काशीपुर के न्यायालय में चल रहा है। सुनवाई के लिए अगली तारीख 30 अप्रैल लगी है। इसी रंजिश में शनिवार को बाजपुर के ताली फार्म निवासी सुलक्खन सिंह अपने दो साथियों के साथ कार से उनके घर आ गया। पास ही में खेत पर खड़ी उसकी मां को पीटने लगा। बचाने की कोशिश की तो उसे भी डंडे व पाटल से मारना शुरू कर दिया। मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। आरोपित ने कार से बंदूक निकालकर तान दी। मां ने शोर मचाया तो लोगों को आता देख हमलावर धमकी देते हुए भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.