Move to Jagran APP

आइएएस बनकर नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से ठगे 18 लाख, किया दुष्कर्म

आइएएस बनकर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पहले युवती से 18 लाख रुपये हड़प लिए। बाद में शादी का झांसा देकर रुद्रपुर के एक होटल में उससे दुष्कर्म किया।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 08:55 PM (IST)
आइएएस बनकर नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से ठगे 18 लाख, किया दुष्कर्म
आइएएस बनकर नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से ठगे 18 लाख, किया दुष्कर्म

रुद्रपुर, [जेएनएन]: आइएएस बनकर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पहले युवती से 18 लाख रुपये हड़प लिए। बाद में शादी का झांसा देकर रुद्रपुर के एक होटल में उससे दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पंतनगर निवासी युवती ने एक युवक पर धोखाधड़ी व दुष्कर्म का आरोप लगाया। युवती के मुताबिक एक साल पहले वह बड़ी बहन के ससुराल राजस्थान गई हुई थी। 

इस दौरान उसकी मुलाकात मो. आरिफ से हुई। आरिफ ने खुद को आइएएस अधिकारी बताया। बताया कि वह रेलवे में एजीएम है। उसने युवती को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर 18 लाख मांगे। 

विश्वास कर युवती ने परिजनों और उधार लेकर रुपये दे दिए। कई माह बाद भी नौकरी नही लगी। युवती के मुताबिक इस बीच उसने शादी का झांसा दिया। साथ ही 13 जुलाई को रुद्रपुर के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: चार खनन माफिया पर दो नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: अश्लील फिल्म देखने के बाद नाबालिगों ने किया बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित को पकड़ने के लिए बनाया ये प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.