Move to Jagran APP

Kidnapping in Kashipur: पार्क में खेलने गए कांस्टेबल के दस वर्षीय बेटे का अपहरण, सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी

Kidnapping in Kashipur पुलिस अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी है। आवास विकास कालोनी के पार्क में पुलिस कांस्टेबल का दस वर्षीय पुत्र खेल रहा था और वहां से अचानक लापता हो गया। सीसीटीवी में भी वह बैग लेकर पार्क की तरफ जाते दिखा है लेकिन उसके बाद की लोकेशन का पता नहीं चल सका है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Thu, 16 May 2024 11:25 AM (IST)
Kidnapping in Kashipur: पार्क में खेलने गए कांस्टेबल के दस वर्षीय बेटे का अपहरण, सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी
Kidnapping in Kashipur:पुलिस अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : Kidnapping in Kashipur: आवास विकास कालोनी के पार्क में खेलने गया पुलिस कांस्टेबल का दस वर्षीय पुत्र अचानक लापता हो गया। पुलिस अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी खंगाल तलाश में जुटी है।

न्यू आवास विकास निवासी बाराबंकी में तैनात उप्र पुलिस के कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने दी तहरीर में बताया कि उनका 10 वर्षीय बेटा रचित मंगलवार शाम पांच बजे घर के पास ही पार्क में खेलने गया था।

रात तक भी वह वापस नहीं लौटा तो आसपास तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खेलने के बाद रचित रेलवे कालोनी की तरफ गया था और वहां टंकी से पानी पीते देखा गया था। सीसीटीवी में भी वह बैग लेकर पार्क की तरफ जाते दिखा है, लेकिन उसके बाद की लोकेशन का पता नहीं चल सका है।

कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अपहरण में प्राथमिकी दर्ज कर अलग-अलग टीम बच्चे की बरामदगी के प्रयास कर रही है। रविंद्र कुमार ने बताया कि रात में सूचना मिलते ही वह बुधवार सुबह काशीपुर पहुंच गए। उनका किसी से कोई विवाद या रंजिश भी नहीं है।