जागरण टीम, जसपुर/रुद्रपुर : बॉडी बिल्डिग एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में इंदर कुमार को मिस्टर उत्तराखंड का खिताब मिला। प्रतियोगिता में अन्य वर्ग में परविदर को मिस्टर जसपुर व नदीम, जिब्रान एवं फैजान को मिस्टर ऊधमसिंह नगर का खिताब मिला। फैजान खान मिस्टर मसल्समैन उत्तराखंड बने। इधर, रुद्रपुर में कबड्डी के लिए आज ट्रायल होगी।

जसपुर के अफजलगढ़ रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयेाजित बॉडी बिल्डिग प्रतियोगिता का उद्घाटन शिक्षा मंत्री अरविद पांडे ने किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शुभकामनाएं दीं। मिस्टर जसपुर टॉप टेन प्रतियोगिता में परविदर, मोहसिन, मनमोहन दीप, मो. फहीम, नदीम खान, ऐश्वर्या बंसल, ध्रुव बंसल, फैज, सलीम, जीशान विजेता बने। मिस्टर ऊधमसिंह नगर अलग-अलग भार की प्रतियोगिता में नदीम खान, जिब्रान, फैजान खान विजेता बने। फैजान खान जिले के चैंपियनशिप बने।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल ने इंदर कुमार को मिस्टर उत्तराखंड एवं फैजान खान को मिस्टर मसल्समैन घोषित किया। बॉडी बिल्डिग एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सदस्यों ने समीर खान को प्रदेश का ज्वाइंट सिक्योरिटी मनोनीत किया। इस अवसर पर मोहम्मद आसिम, शमसुद्दीन, मोहम्मद आसिफ, सलीम अंसारी भी मौजूद रहे। राष्ट्रीय कबड्डी के लिए ट्रायल आज

जासं, रुद्रपुर : राष्ट्रीय कबड्डी चैंपियनशिप के लिए चयन प्रतियोगिता शुक्रवार को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम रुद्रपुर में होगी। जिला कबड्डी एसोसिएशन के सचिव बृजेश दुबे ने बताया कि उत्तराखंड कबड्डी संघ की ओर से सीनियर पुरुष वर्ग राज्य स्तरीय टीम का चयन होना है। इसके लिए पूर्वाह्न 11 बजे से ट्रायल होगा। बताया कि विभागीय कर्मचारियों के लिए आइकार्ड लाना अनिवार्य होगा। चयनित खिलाड़ी 68वीं नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021