जासं, रुदपुर : वार्डों में गंदगी और नालियों में मलबा डालने वालों पर नगर निगम लगातार कार्रवाई कर रहा है। गुरुवार को टीम ने फुलसुंगा में पांच भवन स्वामियों का चालान किया और एक दुकान संचालक को नोटिस जारी किया है।

गुरुवार को नगर निगम की टीम फुलसुंगा वार्ड नंबर एक पहुंची। यहां सफाई निरीक्षक अमित नेगी ने लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया। वार्ड में ही लोगों ने कहा कि कुछ भवन स्वामी और दुकानदार नालियों में गंदगी और मलबा फेंक रहे हैं। मौके पर टीम ने जाकर देखा तो मामला सही मिला। कई नालियों में मलबा डाले जाने से ये चौक हो गईं थीं। जिससे गंदे पानी का बहाव सही से न होकर सड़क की तरफ हो रहा था। सफाई निरीक्षक अमित नेगी ने ऐसे पांच भवन स्वामियों का चालान कर तीन हजार रुपए जुर्माने के वसूले। साथ ही एक दुकान संचालक को गंदगी फैलाने ओर नोटिस जारी किया। इस मौके पर पर्यावरण पर्यवेक्षक नवीन चंद्र मौजूद थे। अवैध चाकू के साथ एक दबोचा

जासं, किच्छा : पुलिस ने लालपुर में अवैध रूप से चाकू लेकर घूम रहे संदिग्ध को दबोचा है।

लालपुर चौकी प्रभारी पंकज कुमार बुधवार मध्य रात्रि गश्त पर थे। इसी दौरान रामेश्वरपुर रोड पर नारायणपुर की तरफ से आ रहा एक व्यक्ति उनको आता देख कर वापस गांव की तरफ जाने लगा। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने उसको रोक कर तलाशी ली तो उसकी जेब से एक चाकू बरामद हुआ। उसने अपना नाम सुरेश कश्यप निवासी महराया लालपुर बताया। पूछताछ में उसने बताया वह चोरी की फिराक में घूम रहा था।

Edited By: Jagran