Move to Jagran APP

काशीपुर में दुकानदार पर हमला कर कार सवारों पर फायरिग

काशीपुर के कटोराताल चौकी क्षेत्र के जसपुर खुर्द इलाके में सोमवार देर रात कार सवार बदमाशों ने मचाया उत्पात।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 12:06 AM (IST)
काशीपुर में दुकानदार पर हमला कर कार सवारों पर फायरिग

जागरण संवाददात, काशीपुर: कटोराताल चौकी क्षेत्र के जसपुर खुर्द इलाके में सोमवार देर रात फूड स्टाल के ठेले पर शराब के नशे में चूर कार सवार चार बदमाशों ने जमकर मारपीट की। घटना के वक्त बीचबचाव करने को दुकान पर मौजूद दो अन्य युवकों से भी मारपीट की गई। वहीं, इन दोनों के कार पर फायरिग भी की। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोलीकांड की इस घटना में कार सवार बच गए लेकिन गाड़ी का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। गोली चलने की आवाज सुनते ही पॉश इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस को घटना की भनक लगने पर उसने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेते हुए तहरीर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ग्राम बैलजुड़ी थाना कुंडा निवासी हरसिमरन सिंह पुत्र लखविदर सिंह ने बताया कि गत सोमवार रात लगभग आठ बजे वह साहनी रिसॉर्ट के बाहर ठेले पर चिकन खा रहा था। इसी दौरान आइ 20 कार में सवार चार लोग वहां आए और राइफल की बट से ठेले वाले के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों में से एक ने विनीत नामक ठेले वाले के कमर पर तमंचा सटा दिया। समीप खड़े लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। जब वह गिरीताल रोड से होते हुए वापस घर जा रहा था तो इसी दौरान पीछा करते हुए बदमाशों ने राइफल से एक के बाद एक दो फायरिग की। गोलीकांड की घटना में कार सवार दोनों युवक बच गए जबकि गाड़ी का शीशा बुरी तरह चकनाचूर हो गया। घटना के समय शिकायतकर्ता के साथ चैती मंदिर के समीप निवासी उसका दोस्त लेखराज गोला भी कार में बैठा था। तहरीर के आधार पर पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बदमाशों में से एक की शिनाख्त कर दी है उसने साफ किया कि सामने आने पर वह सभी बदमाशों को पहचान लेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.