Move to Jagran APP

बरहैनी में स्कूल के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी, बाजपुर : बरहैनी स्थित एक निजी स्कूल के गोदाम में सोमवार दोपहर अचानक आग लग

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 11:23 PM (IST)
बरहैनी में स्कूल के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी, बाजपुर : बरहैनी स्थित एक निजी स्कूल के गोदाम में सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। दमकल कर्मियों ने पुलिस व ग्रामीणों की मदद से आधे घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह इस पर काबू पाया। आग से करीब तीन लाख रुपये के नुकसान की बात कही गई है। गोदाम के अंदर बैठी दो बड़ी बतख व उनके छह बच्चे भी जलकर मर गए। आग कैसे लगी, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

ग्राम बरहैनी में पुलिस चौकी के नजदीक ही गांव के बाहरी छोर पर इनफिलिटी पब्लिक स्कूल है। सोमवार दोपहर बाद अचानक स्कूल के गोदाम में आग भड़क गई, जो देखते ही देखते विकराल हो गई। आग की लपटें उठती देख ग्रामीणों के साथ ही चौकी प्रभारी दीपक कुमार कौशिक मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ ही आग बुझाने में जुट गए। थोड़ी देर बाद दमकल कर्मी भी वाहन लेकर पहुंच गए और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। हादसे के दौरान गोदाम के अंदर दो बड़ी बतख व उनके 6 बच्चे भी थे, जो आग की चपेट में आकर जलकर मर गए। करीब ढाई लाख का शट¨रग व 50 हजार रुपये का बिजली का सामान जलने की बात बताई जा रही है। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। ग्रामीणों ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि दमकल की गाड़ी का पानी एक बार खत्म हो गया, मगर आग नहीं बुझी। बाद में दोबारा पानी भरकर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.