Move to Jagran APP

दारोगा की बदसलूकी पर कोतवाली में हंगामा

संवाद सूत्र जसपुर कॉलोनी में किक्रेट खेल रहे युवकों से दारोगा ने बदसलूकी की तो युवकों

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 11:45 PM (IST)
दारोगा की बदसलूकी पर कोतवाली में हंगामा
दारोगा की बदसलूकी पर कोतवाली में हंगामा

संवाद सूत्र, जसपुर: कॉलोनी में किक्रेट खेल रहे युवकों से दारोगा ने बदसलूकी की तो युवकों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कोतवाली में हंगामा काटकर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि मामला बढ़ता देख कोतवाल ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

loksabha election banner

मोहल्ला नईबस्ती में दो दिन पहले किसी घर में चोरी हुई थी। मंगलवार को उस घर के सामने बने मैदान में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान सूत मिल चौकी इंचार्ज मैदान में पहुंच गए और उन्होंने युवकों से मैदान में किक्रेट खेलने को मना करने लगे। इस पर युवकों ने पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी जाहिद, सभासद जाकिर हुसैन, सतेंद्र कुमार, सईद अहमद, शहजाद, नफीस अहमद, फईम अहमद,अमजद अली, उमेश, जितेंद्र खुराना,व्यापार मंडल उपाध्यक्ष नासिर अली, अंकुर बंसल आदि को साथ लेकर कोतवाली पहुंच गए। दरोगा ने कहा कि वह शिकायत पर मैदान में गए थे और किसी के साथ भी बदसलूकी नहीं की है। हालांकि कोतवाल ने लोगों को समझा कर मामला निपटा दिया। इनसेट विधायक ने दिया था दारोगा के खिलाफ धरना जसपुर: दरोगा जावेद हसन की बदसलूकी के चर्चे जसपुर क्षेत्र में है। पिछले दिनों दो युवकों का चालान करने के बाद उन्हे बुरी तरह पीटने पर विधायक ने कोतवाली में दरोगा के खिलाफ धरना दिया था। इसके अलावा कई मामले है जिसमें दरोगा अपनी दरोगा गिरी दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.