जासं, रुद्रपुर : डबल इंजन की सरकार फिर भी सड़क बनाने की मांग को लेकर सत्ताधारी विधायक धरने पर बैठने को मजबूर हैं। ये बात पूर्व कृषि मंडी समिति अध्यक्ष अरुण कुमार पांडेय ने जारी बयान कही।

निर्माण कार्यों को लेकर लोक निर्माण विभाग में रुद्रपुर के विधायक राजकृुमार ठुकराल धरने पर बैठ गए थे। जिस पर विपक्ष में खूब चर्चा है। पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष अरुण पांडेय ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता की आवाज होते हैं जो जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने का कार्य करते हैं, लेकिन सत्ता में रहकर जब खुद ही जनप्रतिनिधि धरने पर बैठे हों तो जनता की आवाज को कौन बुलंद करेगा। ऐसी स्थिति में विधायक जनता को सांत्वना देने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहे हैं। अपने को गरीब बताकर जनता की सहानुभूति बटोरना चाहते हैं। जिसकी पुष्टि भाजपा जिलाध्यक्ष ने भी कर दी है। उन्होंने कहा जो विधायक जनता को मालिकाना हक दिलाने की बात कहकर पूरी न कर सके, उसे चुनाव लड़ने का कोई अधिकार नहीं है। भाजपा के कार्यकाल में जनता को सिर्फ निराशा हाथ लगी है। जिसका जवाब जनता आने वाले 2022 के चुनाव में जरूर देगी।

फोटो =13 केएसपी = 04 संसू, जसपुर : पूर्व विधायक डॉ शैलेंद्र मोहन सिघल ने शनिवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से उनके कार्यालय में भेंटकर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को गति देने की मांग की। डा. सिघल ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से स्टेडियम का निर्माण कार्य पूर्ण कराने, काशीपुर में एस्कार्ट फार्म की खाली पड़ी 250 एकड़ भूमि पर एम्स अस्पताल का निर्माण और विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को पूरा कराने, फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग में आई कृषि भूमि का प्रभावित किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग की। सिंघल ने मुख्यमंत्री को जसपुर दौरे पर आने का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विकास कार्य को पूरा कराने एवं जल्द विधानसभा क्षेत्र में आने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेंद्र चौहान उपस्थित रहे।

उधर जसपुर में पूर्व विधायक डॉ शैलेंद्र मोहन सिघल ने शनिवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से उनके कार्यालय में भेंटकर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को गति देने की मांग की। डा. सिघल ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से स्टेडियम का निर्माण कार्य पूर्ण कराने, काशीपुर में एस्कार्ट फार्म की खाली पड़ी 250 एकड़ भूमि पर एम्स अस्पताल का निर्माण और विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को पूरा कराने, फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग में आई कृषि भूमि का प्रभावित किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग की। सिंघल ने मुख्यमंत्री को जसपुर दौरे पर आने का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विकास कार्य को पूरा कराने एवं जल्द विधानसभा क्षेत्र में आने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेंद्र चौहान उपस्थित रहे।

Edited By: Jagran