Move to Jagran APP

कोर्ट ने दिया आदेश, ससुर पर दर्ज होगा हत्या का केस

जागरण संवाददाता काशीपुर ससुर ने फोन कर दामाद को कहा कि वह चौकी-थानों में तहरीर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 12:11 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 06:13 AM (IST)
कोर्ट ने दिया आदेश, ससुर पर दर्ज होगा हत्या का केस
कोर्ट ने दिया आदेश, ससुर पर दर्ज होगा हत्या का केस

जागरण संवाददाता, काशीपुर : ससुर ने फोन कर दामाद को कहा कि वह चौकी-थानों में तहरीर देकर पत्नी की तलाश न करे। उसकी हत्या कर दी है। इसकी तहरीर पीड़ित ने कोतवाली पुलिस के साथ ही एसएसपी को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

मोहल्ला कानून गोयान, काशीपुर निवासी राजेंद्र पुत्र होरी सिंह ने 27 अप्रैल 2012 को ग्राम रामनगर, खागुवाला, थाना ठाकुरद्वारा मुरादाबाद उप्र निवासी सुमन पुत्री राधेश्याम के साथ काशीपुर में प्रेम विवाह किया था। तीन मई 2013 को सुमन अचानक गायब हो गई। उसकी राजेंद्र ने काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। आरोप है कि 15 फरवरी 2019 को राजेंद्र के ससुर राधेश्याम ने फोन कर कहा कि वह सुमन की तलाश करना छोड़ दे। उसने सुमन की हत्या कर दी है। इसके बाद राजेंद्र ने कोतवाली के साथ ही एसएसपी को भी कार्रवाई के लिए प्रार्थना-पत्र दिया। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित ने अधिवक्ता अमरीश अग्रवाल के माध्यम से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट काशीपुर की अदालत में प्रार्थना-पत्र दिया। बहस के बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने कोतवाली प्रभारी को आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच स्वयं व सक्षम अधिकारी से कराने के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.