Move to Jagran APP

एसटीएफ की गिरफ्त में 25 हजार का इनामी बदमाश

संवाद सूत्र गदरपुर उत्तर प्रदेश के 25 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ रामपुर ने गदरपु

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 11:35 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 11:35 PM (IST)
एसटीएफ की गिरफ्त में 25 हजार का इनामी बदमाश

संवाद सूत्र, गदरपुर : उत्तर प्रदेश के 25 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ रामपुर ने गदरपुर में दबिश देकर पकड़ लिया। पुलिस उसकी तलाश में आठ महीने से लगी हुई थी। वह फरार चल रहा था। एसटीएफ रामपुर की कार्रवाई से एकबार फिर ऊधमसिंह नगर में उत्तर प्रदेश के अपराधियों शरण लेने की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

ऊधमसिंह नगर के उत्तर प्रदेश के अपराधियों की शरण स्थली बनने की बात लगातार उठती रहती है। उत्तर प्रदेश के इनामी बदमाश अख्तर उर्फ चिड़िया पुत्र हाजी सौकत निवासी नगलिया आकिल थाना अजीमनगर रामपुर के गदरपुर में पकड़े जाने के बाद चर्चाओं को एकबार फिर पंख लग गए है। एसएसपी एसटीएफ उत्तर प्रदेश अभिषेक सिंह को इनामी बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटा गिरफ्तारी के टास्क पर लगाया गया था। जिसके चलते एसटीएफ की टीम 25 हजार के इनामी बदमाश अख्तर के पीछे साये की तरह लग गई थी। एसटीएफ को उसके ऊधमसिंह नगर में शरण लेने की जानकारी मिली थी। अख्तर पर बीते साल 24 अगस्त को गोकशी की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला करने के साथ वाहन में तोड़ फोड़ करने का आरोप था। घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था। बुधवार को वह अपने दोस्त के घर पर रह रही पत्नी से मिलने के लिए आया था। उसी दौरान वह धर लिया गया। पुलिस ने उसके पास से चार हजार पांच सौ साठ रुपये की नकदी भी बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.