Move to Jagran APP

नई दरों पर वसूली से भड़के फड़ व ठेली वाले, ईओ को घेरा

गदरपुर में नगरपालिका ठेकेदार द्वारा तहबाजारी दोगुनी किए जाने को लेकर भड़के उठे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 06:58 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 06:58 PM (IST)
नई दरों पर वसूली से भड़के फड़ व ठेली वाले, ईओ को घेरा
नई दरों पर वसूली से भड़के फड़ व ठेली वाले, ईओ को घेरा

संवाद सूत्र, गदरपुर : नगरपालिका ठेकेदार द्वारा तहबाजारी दोगुनी किए जाने को लेकर भड़के ठेली व फड़ व्यापारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक बेहड़ के नेतृत्व में अधिशासी अधिकारी हरचरण सिंह का घेराव किया। उनका कहना था पुरानी दरों से हटकर ठेकेदार नई दरों पर वसूली कर रहा है।

loksabha election banner

गुरुवार को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीपक बेहड़ ने कहा कि ठेकेदार एक अप्रैल से नई दरों पर वसूली कर सकता है। इससे पहले किसी भी हालत में नहीं कर सकता। अधिशासी अधिकारी हरचरण सिंह ने ठेकेदार को कार्यालय में बुलाकर फटकार लगाई। साथ ही पुरानी दरों पर वसूली के निर्देश दिए। इसके बाद मामला शांत हुआ। घेराव करने वालों में सभासद परमजीत पम्मा, मनोज कुमार, सुनील कुमार, सुरेश कुमार, अमरपाल सोनू, रामद्दीन असलम, नजाकत, हरि कुमार, रमेश कुमार थे। स्वजनों ने उप निरीक्षक का किया घेराव

संवाद सूत्र, गदरपुर : ट्रैक्टर-ट्राली से एक व्यक्ति की हुई मौत के मामले में कार्रवाई न होने से गुस्साए स्वजनों ने उप निरीक्षक का घेराव कर आक्रोश जताया। उन्होंने चालक की गिरफ्तारी की मांग की।

उज्ज्वल सिंह ने ग्रामीणों के साथ गुरुवार को कोतवाली में उपनिरीक्षक प्रकाश भट्ट का घेराव करते हुए कहा कि हरीपुरा चार नंबर निवासी 60 वर्षीय सुरजीत सिंह की मंगलवार को पुलिया पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि सुंदर सिंह के सहारे ही परिवार का खर्चा चलता था। उसकी मौत होने से स्वजन सड़क पर आ गए हैं। उन्होंने चालक की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। उपनिरीक्षक भट्ट ने बताया कि मामले की जांच कर रही है। घेराव करने वालों में सुरजीत सिंह, हरीश कालड़ा, सुखा सिंह, गुरनाम कालड़ा, प्रीत सिंह, सेवा सिंह, गुरबख्श सिंह, मनदीप सिंह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.