Move to Jagran APP

खैर की लकड़ी लदी पिकअप पकड़ी, एक गिरफ्तार

बाजपुर में बन्नाखेड़ा वन विभाग व पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर खैर के गिल्टों से लदी पिकअप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 06:15 AM (IST)
खैर की लकड़ी लदी पिकअप पकड़ी, एक गिरफ्तार
खैर की लकड़ी लदी पिकअप पकड़ी, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाजपुर : बन्नाखेड़ा वन विभाग व पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर खैर के गिल्टों से लदी पिकअप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

बन्नाखेड़ा वन रेंजर बिजेंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि मुखबिर खास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति पिकअप में खैर की लकड़ी ले जा रहा है। सूचना पर बन्नाखेड़ा-बरहैनी मोटर मार्ग पर पुलिस चौकी बन्नाखेड़ा की पुलिस के साथ वाहनों की चेकिग शुरू कर दी। इस दौरान एक पिकअप वाहन आता दिखाई दिया। वह पुलिस व वन कर्मियों को देखकर कुछ दूर पहले ही वाहन को वापस मोड़कर भगाने का प्रयास करने लगा। शक होने पर टीम ने उसे पकड़ लिया। वाहन की जांच में खैर के तीन-चार गिल्टे व जड़ें भरी हुई थीं। टीम ने वाहन को अपने कब्जे में लेकर बन्नाखेड़ा वन परिसर में दाखिल कर दिया। साथ ही वाहन को सीज कर आरोपित चालक जमील अहमद निवासी चनकपुर को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.