Move to Jagran APP

छतरपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता रुद्रपुर छतरपुर क्षेत्र में ट्रेन से कटकर फुलसुंगी निवासी युवक की मौत ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 12:05 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 06:28 AM (IST)
छतरपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
छतरपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: छतरपुर क्षेत्र में ट्रेन से कटकर फुलसुंगी निवासी युवक की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस के मुताबिक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह छत्तरपुर के पास रेलवे पटरी के बीचों बीच एक 27 साल के युवक की लाश पड़ी थी। यह देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसआई पान सिंह, कास्टेबल संजीव यादव, प्रकाश चन्द्र पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान शिमला बहादुर, फुलसुंगी निवासी हीरालाल पुत्र होरीलाल के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना से अवगत कराया। इसका पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि मृतक हीरालाल पेशे से वाहन चालक था, उसकी छह साल पहले ही शादी हुई थी। मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा है और वह मायके में ही रह रही है। उन्होंने पत्नी के मायके चले जाने से आत्मघाती कदम उठाने की आशंका जताई है। मृतक पांच भाईयों में चौथे नम्बर का था। उसकी मौत से पत्नी उर्मिला, मां रमा कली और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इंसेट-

दो थानों की पुलिस पहुंची

रुद्रपुर: छत्तरपुर के पास रेलवे पटरी पर मिले युवक की लाश के बाद दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पंतनगर और रुद्रपुर कोतवाली पुलिस पहले कुछ देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.