Move to Jagran APP

बेटी संग मिलकर दामाद की हत्या

- सात माह पहले हुई थी शादी, दंपति में रहता था मनमुटाव - सामान लेकर फरार दोनों आरोपी, रिर्पोट दर्ज

By Edited By: Published: Tue, 31 Mar 2015 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2015 11:44 PM (IST)

- सात माह पहले हुई थी शादी, दंपति में रहता था मनमुटाव

loksabha election banner

- सामान लेकर फरार दोनों आरोपी, रिर्पोट दर्ज

संवाद सूत्र, जसपुर : क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने बेटी के साथ मिलकर धामपुर निवासी दामाद की हत्या का षड़यंत्र रच दिया। जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी रात में ही फरार हो गए। दोनों अपने साथ जेवरात व सामान भी ले उड़े। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। आरोपी मां-बेटी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं वारदात की सूचना से जसपुर क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है। हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने जसपुर में भी कई संभावित ठिकानों में छापे मारे।

जसपुर के मोहल्ला नत्थासिंह निवासी च्योति का विवाह सात माह पहले धामपुर के गाव गजुपुरा निवासी चंद्रभान सिंह(35) से हुआ थ। वह धामपुर में मजदूरी कर गुजर-बसर करता था। चंद्रभान घर में अकेला रहता था। उसकी मा और पिता पास में रहते थे। उसके पिता रविदत्त धामपुर में एक शोरूम में चौकीदार हैं। आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्‍‌नी और चंद्रभान के बीच मनमुटाव रहने लगा। दो दिन पहले चंद्रभान की सास काजल उसके घर पहुंची। मंगलवार को चंद्रभान अपने कमरे से बाहर नहीं निकला, तो पिता रविदत्त को चिंता हुई। भीतर जाकर देखा तो कमरे में चंद्रभान मृत पड़ा था। उसके गले पर रस्सी के निशान थे। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। शव के पास ही एक रस्सी पड़ी थी। पिता रविदत्त ने बताया कि उसका पुत्र सोमवार रात कमरे में अकेला सो रहा था। उसकी पत्‍‌नी और सास कमरे से बाहर सोए थे। कमरे की जाली काटकर कोई भीतर घुसा और फिर चंद्रभान की हत्या कर दी। धामपुर कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पिता रविदत्त की तहरीर पर चंद्रभान की पत्‍‌नी ज्योति और सास काजल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है। वहीं हत्यारोपी पत्‍‌नी व सास की तलाश में धामपुर पुलिस ने जसपुर में उनके घर व कई संभावित ठिकानों पर छापे मारे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.