जागरण संवाददाता, नई टिहरी: मुनि की रेती थाना पुलिस ने ऋषिकेश और हरिद्वार में कालेज के युवाओं को चरस बेचने के लिए ले जा रहे एक तस्कर को धर दबोचा। आरोपित युवक से एक किलो चरस बरामद की गई है। चरस की कीमत एक लाख रुपये है। पुलिस ने इसी क्षेत्र से तीन अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

स्कूली छात्रों और युवाओं को नशे की लत लगाने वाले तस्करों के खिलाफ टिहरी पुलिस का अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को मुनि की रेती थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को रोका तो उनके पास चरस बरामद की गई। इनमें पुलकित निवासी रुड़की को चरस के साथ जबकि सुशील गैरोला निवासी मुनिकीरेती एवं कन्हैया पासवान निवासी मुनिकीरेती को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मुनि की रेती क्षेत्र से वासु पुत्र भीमबहादुर निवासी गंगनहर रुड़की हरिद्वार को भी गिरफ्तार किया, जिसके पास से एक किलो चरस बरामद की। पुलिस ने बताया कि युवक ने बताया कि वह पहाड़ों से चरस लेकर मैदानी क्षेत्र के कालेज और स्कूल के छात्राओं को चरस बेचने के लिए ले जा रहा था। एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट ने बताया कि कालेज और स्कूली युवा नशे की ज्यादा चपेट में आ रहे हैं। तस्कर इन युवाओं को आसानी से अपना शिकार बना लेते हैं। तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान जारी है। आरोपित युवक ने कुछ अन्य व्यक्तियों के नाम भी बताए हैं, उन पर भी नजर रखी जा रही है।

छात्राओं को वितरित की टी शर्ट

घनसाली क्षेत्र में पढ़ाई और खेलकूद में प्रतिभाशाली छात्राओं को मंगलवार को पुलिस की तरफ से टी शर्ट वितरित की गई। एसएसपी तृप्ति भट्ट के निर्देश पर पुलिस की महिला सहायता प्रकोष्ठ की तरफ से बीस छात्राओं को टी शर्ट प्रदान की गई।

Edited By: Jagran