Move to Jagran APP

Chardham Yatra News: उत्तराखंड के इस जिले में भी जल्द खुलेगा चारधाम यात्रा बुकिंग काउंटर, व्यापारियों ने की मांग

Char Dham Yatra Counter बुधवार शाम को बौराड़ी में आयोजित बैठक में व्यापारी नेता अनुसूया नौटियाल ने कहा कि देश और दुनिया के यात्री इन दिनों उत्तराखंड चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं। यात्रियों की ज्यादा संख्या होने के कारण यात्रियों को यात्रा के पंजीकरण के लिये ऋषिकेश में रोकना पड़ रहा है। जिससे यात्रियों को दस- दस दिन तक इंतजार करना पड़ रहा है।

By Anurag uniyal Edited By: Riya Pandey Wed, 29 May 2024 10:27 PM (IST)
उत्तराखंड के इस जिले में भी चारधाम यात्रा बुकिंग काउंटर खोलने की व्यापारियों ने की मांग

संवाद सूत्र, नई टिहरी। Char Dham Yatra Booking Counter: नई टिहरी और व्यापार मंडल बौराड़ी ने नई टिहरी में चारधाम यात्रा की बुकिंग काउंटर खोलने की मांग की है। व्यापारियों ने कहा कि चारधाम यात्रा में देश दुनिया के पर्यटक आ रहे हैं, लेकिन नई टिहरी यात्रा से पूरी तरह अलग-थलग है।

बुधवार शाम को बौराड़ी में आयोजित बैठक में व्यापारी नेता अनुसूया नौटियाल ने कहा कि देश और दुनिया के यात्री इन दिनों उत्तराखंड चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं। यात्रियों की ज्यादा संख्या होने के कारण यात्रियों को यात्रा के पंजीकरण के लिये ऋषिकेश में रोकना पड़ रहा है। जिससे यात्रियों को दस- दस दिन तक इंतजार करना पड़ रहा है। जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। अगर सरकार नई टिहरी में काउंटर खोलती है तो यहां भी यात्री आ सकेंगे और उन्हें इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

नई टिहरी व्यापार मंडल अध्यक्ष ज्योति डोभाल ने कहा कि नई टिहरी में यात्री आने से शहर की नीरसता भी खत्म होगी और व्यापार बढ़ेगा। बैठक में बौराड़ी व्यापार मंडल अध्यक्ष महिताब सिंह गुनसोला, कुलदीप सिंह पंवार, पीडी नौटियाल, विक्रम कठैत, सुरेश जोशी, आशा बहुगुणा आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें- Kedarnath Dham: यात्रा मार्ग में कई पड़ावों पर घोले गए हैं रिलीव सेंटर, इस बार अब तक 2790 श्रद्धालुओं को दी गई ऑक्सीजन की सुविधा