Move to Jagran APP

नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक बने मोटर मार्ग

संवाद सहयोगी चंबा बमुण्ड पट्टी के ग्रामीणों ने नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक मोटर मार्ग बन

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:55 AM (IST)
नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक बने मोटर मार्ग
नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक बने मोटर मार्ग

संवाद सहयोगी, चंबा:

loksabha election banner

बमुण्ड पट्टी के ग्रामीणों ने नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक मोटर मार्ग बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इससे दो प्रखण्ड के ग्रामीणों को सुविधा मिलेगी और सीमांत के सड़क सुविधा से वंचित गांव भी इससे जुड़ सकेंगे।

रविवार को ग्रामीणों ने डीएम और लोनिवि के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन भेजा। जिसमें ग्रामीणों ने बमुण्ड पट्टी के स्वाड़ी, जड़धार गांव, ग्वाड़, स्यूल, कुड़ियाल गांव, इण्डवाल गांव, कुमार गांव, न्यूड़वालगांव आदि के ग्रामीणों ने नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक मोटर मार्ग बनाने की मांग की है। उनका कहना है कि ऐसा करने से दो प्रखण्ड के लोगों को सुविधा मिलेगी और सीमांत के जो गांव सड़क सुविधा से वंचित हैं वे भी इससे जुड़ जायेंगे। ग्रामीणों का कहना है कि यदि नागदेव पथल्ड से बुरांशखंडा तक सड़क बन जाती है तो इससे चम्बा प्रखण्ड की बमुण्ड पट्टी से जौनपुर प्रखण्ड की सकलाना पट्टी जुड़ जाएगी। उन्हें एक दूसरे के यहां आने-जाने में सुविधा मिलेगी। निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सदस्य बिक्रम सिंह नेगी, सुशील सकलानी आदि का कहना है कि ऐसा होने से बमुण्ड पट्टी के जिन लोगों को सकलाना सत्यों चम्बा होकर करीब पचास किमी दूरी तक कर जाना पड़ता है। वे मात्र चौदह किमी दूरी तय कर ही वहां पहुंच जाएंगे। इसके अलावाबाड़ियों, पुजाल्डी के ग्रामीणों को भी सड़क सुविधा मिल सकेगी। ऐसे में इस मोटर मार्ग बनाने की स्वीकृति प्रदान की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.