Move to Jagran APP

जान खतरे में डाल कर पढ़ाई को मजबूर बच्चे

संवाद सहयोगी, चंबा: केशरधार नैचोली स्थित राजकीय इंटर कालेज के पुराने और जर्जर भवन में बच्चे जान खतरे

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 07:15 PM (IST)
जान खतरे में डाल कर पढ़ाई को मजबूर बच्चे
जान खतरे में डाल कर पढ़ाई को मजबूर बच्चे

संवाद सहयोगी, चंबा: केशरधार नैचोली स्थित राजकीय इंटर कालेज के पुराने और जर्जर भवन में बच्चे जान खतरे में डालकर पढ़ाई को मजबूर हैं। अभिभावकों ने डीएम को ज्ञापन भेजकर स्कूल का नया भवन बनाने और बैठने के लिए फर्नीचर उपलब्ध कराने की मांग की है।

loksabha election banner

डीएम को भेजे ज्ञापन में अभिभावकों ने कहा है कि विद्यालय का पुराना भवन जर्जर हो गया है। छात्र संख्या के अनुसार कक्षा-कक्षों की कमी भी बनी हुई है। इससे कक्षाओं के संचालन में दिक्कतें आ रही हैं। इसके अलावा विद्यालय में सभी बच्चों के लिए पर्याप्त फर्नीचर नहीं है। कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों को जमीन में बैठकर पढ़ाई करनी पड़ती है। फर्नीचर के अभाव में उन्हें परेशानी हो रही है। विद्यालय में प्रधानाचार्य का पद भी खाली है। अभिभावकों का कहना है कि विद्यालय में सही पठन-पाठन के लिए नया भवन बनाया जाए और बच्चों के बैठने के लिए पर्याप्त फर्नीचर उपलब्ध कराया जाए। यदि ऐसा नहीं किया तो वह आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में पीटीए अध्यक्ष विजयराम उनियाल, सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश उनियाल, प्रधान भगवान ¨सह, उम्मेद ¨सह, प्योंला देवी आदि शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.