Move to Jagran APP

New Tehri Accident: पिकअप 30 मीटर खाई में गिरी, पेड़ पर अटकी; चालक घायल

New Tehri Accident ऋषिकेश से देवप्रयाग के ओर जा रहा सब्जी से भरा वाहन बीती शनिवार देर रात्रि को अनियंत्रित होकर तोताघाटी के पास 30 मीटर नीचे खाई में जा गिरा और पेड़ पर अटक गया। जिसमें चालक घायल हो गया। घायल को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया। जबकि वाहन में सवार हेल्पर स्वयं ही वाहन से निकलकर हाईवे पर आ गया था।

By Anurag uniyal Edited By: Nirmala Bohra Sun, 28 Apr 2024 02:50 PM (IST)
New Tehri Accident: घायल चालक को खाई से निकालकर ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया।

संवाद सहयोगी, नई टिहरी। New Tehri Accident: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास शनिवार देर रात्रि को पिकअप तीस मीटर नीचे खाई में जा गिरी और पेड़ पर अटक गई, जिसमें चालक घायल हो गया। घायल को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया। जबकि वाहन में सवार हेल्पर स्वयं ही वाहन से निकलकर हाईवे पर आ गया था।

ऋषिकेश से देवप्रयाग के ओर जा रहा सब्जी से भरा वाहन बीती शनिवार देर रात्रि को अनियंत्रित होकर तोताघाटी के पास 30 मीटर नीचे खाई में जा गिरा और पेड़ पर अटक गया। सूचना मिलने पर बछेलीखाल चौकी पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई। साथ ही एसडीआरएफ को भी इसकी सूचना दी।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा पिकअप तीस मीटर नीचे खाई में गिरकर एक पेड़ पर अटकी हुई थी। वाहन में सवार हेल्पर शादब 28 पुत्र मुस्तकीम निवासी नारायणपुर थाना मंडावली जिला बिजनौर उप्र स्वयं ही वाहन से निकलकर हाईवे पर आ गया था।

चालक विरजन सिंह 50 पुत्र सुक्के सिंह निवासी ग्राम करौली थाना मंडावली जिला बिजनौर उप्र छिटककर वाहन के पास ही पड़ा था। इस दौरान ब्यासी से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक विरजन सिंह को खाई से निकालकर 108 सेवा से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया। चौकी प्रभारी दीपक लिंगवाल ने बताया कि सूचना पर चौकी पुलिस मौके पार पहुंची और घायल चालक को खाई से निकालकर ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया।