Move to Jagran APP

केरल आपदा प्रभावितों की मदद को जुटाई धनराशि

चंबा: आरएसएस व सहयोगी संगठनों ने केरल आपदा प्रभावितों की मदद के लिए नगर में अभियान चलाकर

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 07:08 PM (IST)
केरल आपदा प्रभावितों की मदद को जुटाई धनराशि

चंबा: आरएसएस व सहयोगी संगठनों ने केरल आपदा प्रभावितों की मदद के लिए नगर में अभियान चलाकर धनराशि एकत्र की और राहत कोष में पंद्रह हजार रुपये की धनराशि जमा कराई।

loksabha election banner

केरल के आपदा प्रभावितों की मदद के लिए आरएसएस व अन्य संगठनों ने नगर में अभियान चलाकर धनराशि एकत्र की। उन्होंने बाजार स्थित दुकानों में जाकर करीब 15 हजार से अधिक धनराशि जुटाई और उसे गुरुवार को राहत कोष में जमा कराया। इस मौके पर संगठन से जुड़े इंद्रपाल ¨सह परमार ने कहा कि आपदा से पैदा हुई मुसीबत की इस घड़ी में जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाते हुए सभी को प्रभावितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी राशि से ही बड़ी धनराशि बनती है, इसलिए इस तरह का अभियान अन्य जगहों में भी चलाकर केरल आपदा प्रभावितों की मदद में सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर सतवीर ¨सह पुंडीर, चंद्रशेखर तिवाड़ी, सुशील रावत, राजेंद्र ¨सह आदि मौजूद थे। (संसू)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.