Move to Jagran APP

प्रदेश में दोबारा बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

संवाद सूत्र घनसाली भाजपा की विजय संकल्प यात्रा बुधवार को घनसाली व प्रतापनगर विधानसभा के विभिन्न

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 06:13 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 06:13 PM (IST)
प्रदेश में दोबारा बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार
प्रदेश में दोबारा बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार

संवाद, सूत्र घनसाली: भाजपा की विजय संकल्प यात्रा बुधवार को घनसाली व प्रतापनगर विधानसभा के विभिन्न जगहों पर पहुंची। इस दौरान जगह-जगह पर यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। घनसाली में यात्रा को संबोधित करते हुए सांसद अजय टम्टा ने कहा कि इस बार भाजपा उत्तराखंड में भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।

loksabha election banner

सांसद अजय टम्टा ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार ने देश के सबसे अधिक राज्यों में अपनी सरकार बनाई है और इस बार भाजपा उत्तराखंड में भी 60 का आंकड़ा पार करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के वर्षों के भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाने का काम किया है। कांग्रेस के शासनकाल में भ्रष्टाचार चरम पर था जबकि भाजपा की सरकार ने देश के अंदर 40 करोड़ व्यक्तियों के जनधन खाते खोलकर उनको लाभ पहुंचाया है उत्तराखंड का निर्माण भी भाजपा के शासनकाल में हुआ है। सांसद ने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता पूरी मेहनत के साथ कार्य करें। जनता दोबारा से भाजपा को प्रदेश में सरकार बनाने का मौका देगी। इस मौके पर विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि उन्होंने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में घनसाली के हर गांव में सड़क पहुंचाने का काम किया जिससे आज दूरस्थ क्षेत्र के ग्रामीणों को सड़क का लाभ मिल रहा है। इस मौके पर टिहरी की सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, यात्रा संयोजक वीरेंद्र बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष सोना सजवाण, जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी, विनोद सुयाल, प्रमुख बसुमति, दर्शन लाल आर्य, सोहनलाल खंडेलवाल, जयवीर मियां, चंद्र किशोर मैठाणी, प्रेमलाल, विक्रम घणाता आदि मौजूद थे। इसके बाद विजय संकल्प यात्रा यहां से प्रतापनगर विधानसभा के रजाखेत होते हुए लंबगांव पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.