Move to Jagran APP

राष्ट्रीय बालिका कबड्डी चैंपियनशिप को दो छात्रा चयनित

रुद्रप्रयाग: जिले की दो छात्राओं का चयन राष्ट्रीय सीनियर बालिका कबड्डी चैम्पियनशिप के लिए हुआ है। अब

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Dec 2018 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 05:58 PM (IST)
राष्ट्रीय बालिका कबड्डी चैंपियनशिप को दो छात्रा चयनित
राष्ट्रीय बालिका कबड्डी चैंपियनशिप को दो छात्रा चयनित

रुद्रप्रयाग: जिले की दो छात्राओं का चयन राष्ट्रीय सीनियर बालिका कबड्डी चैम्पियनशिप के लिए हुआ है। अब दोनों छात्राएं जनवरी माह में दिल्ली में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय विद्यालयी कबड्डी चैंपियनशिप में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

loksabha election banner

राइंका पठालीधार के क्रीड़ा प्रभारी शेर मोहम्मद ने बताया कि विद्यालय की छात्राएं शिवानी एवं स्मिता ने मुनि की रेती में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालयी खेलों की अंडर 19 बालिका वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन किया। इसके बाद दोनों छात्राओं का चयन राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ है। वहीं यह दोनों छात्राएं कबड्डी में राज्य स्तर पर जिले का प्रतिनिधित्व कई बार कर चुकी हैं। शिवानी ने वर्ष 2017 में जनपद स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में न केवल कबड्डी में बेहतर खेल दिखाया बल्कि 100, 200 तथा 400 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त कर व्यक्तिगत चैंपियन भी बनी थी। गरीब परिवार की इन बेटियों ने विद्यालय के साथ ही अपने गांव डांगी, जनपद एवं प्रदेश का भी नाम रोशन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.