Move to Jagran APP

छात्र संगठन ने शराब के दाम घटने का किया विरोध

संवाद सूत्र, अगस्त्यमुनि : प्रदेश में शराब के दाम घटने के विरोध में जय हो छात्र संगठन के सदस्यों ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:03 PM (IST)
छात्र संगठन ने शराब के दाम घटने का किया विरोध
छात्र संगठन ने शराब के दाम घटने का किया विरोध

संवाद सूत्र, अगस्त्यमुनि : प्रदेश में शराब के दाम घटने के विरोध में जय हो छात्र संगठन के सदस्यों ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। छात्रों ने सरकार के इस निर्णय को गलत बताया। कहा इसका युवा पीढ़ी पर बुरा असर पडे़गा।

loksabha election banner

गुरुवार को जय हो छात्र संगठन के सदस्य पीजी कॉलेज अगस्त्यमुनि के गेट पर एकत्रित हुए, जिसके बाद सदस्यों ने प्रदेश में सस्ती हुई शराब को लेकर जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस अवसर पर वक्ताओं ने कि प्रदेश में शराब के दाम घटने से युवाओं में भारी आक्रोश है। जहां प्रदेश में नशामुक्ति को लेकर विभिन्न संगठन द्वारा अभियान चलाकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है, वहीं सरकार नशे को बढ़ावा देने के लिए शराब के दाम कम कर रही है। जिससे शराब की व्यापक स्तर पर बिक्री हो सके। इसका सीधा प्रभाव आने वाली पीढ़ी पर पडे़गा। छात्रसंघ अध्यक्ष परमजीत ने कहा कि सरकार के इस निर्णय का समस्त छात्रसंघ विरोध करता है। इस निर्णय से प्रदेश की हानि ही होगी। पूर्व अध्यक्ष लवकुश भट्ट ने कहा कि सरकार को प्रदेश में विद्यार्थियों की फीस, पर्यटन, बिजली, पानी के बिल कम करने के लिए सोचना चाहिए। न कि शराब जैसी चीजों के दाम कम कर के ऐसी चीजों को बढ़ावा देना चाहिए। जिससे भविष्य में दूरगामी परिणाम सामने आ सके। इस मौके पर प्रीतम गोस्वामी, नीरज नेगी, शुभम बिष्ट, विपिन मेहरा, राहुल चमोली, सागर, मोहित आदि छात्र नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.