Move to Jagran APP

मलासी ने लिखित वादे के बाद तोड़ा अनशन

संवाद सहयोगी, अगस्त्यमुनि: क्षेत्र की पेयजल एवं टूटी ¨सचाई नहर समेत कई समस्याओं के निराकरण्

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 05:56 PM (IST)
मलासी ने लिखित वादे के बाद तोड़ा अनशन
मलासी ने लिखित वादे के बाद तोड़ा अनशन

संवाद सहयोगी, अगस्त्यमुनि: क्षेत्र की पेयजल एवं टूटी ¨सचाई नहर समेत कई समस्याओं के निराकरण को लेकर चल रहे ग्रामीण एपी मलासी का आमरण अनशन तीसरे दिन विभागीय अधिकारियों के लिखित आश्वासन के बाद समाप्त हो गया है। विधायक मनोज रावत व एसडीएम गोपाल चौहान ने जूस पिलाकर मलासी का अनशन तुड़वाया।

loksabha election banner

22 अक्टूबर से ¨गवाला गांव के हेलीपैड पर अंधेरगडी-धारतोंदला मोटरमार्ग से ¨गवाला गांव की टूटी ¨सचाई नहर व पेयजल योजना की समस्याओं को हल कराने के लिए ग्रामीण अनुसूया प्रसाद मलासी ने आमरण अनशन शुरू किया था। ग्रामीणों ने भी उन्हें बढ़-चढ़कर सहयोग दिया। बुधवार को केदारनाथ विधायक मनोज रावत, एसडीएम ऊखीमठ गोपाल ¨सह चौहान, लोनिवि, ¨सचाई व जल संस्थान के अधिकारी धरनास्थल पर पहुंचे तथा मलासी से वार्ता की। वार्ता के दौरान जल संस्थान ने पेयजल संबंधी कार्य के लिए दस दिन, ¨सचाई विभाग ने ¨सचाई नहर निर्माण के लिए एक माह, क्षतिग्रस्त हुए पैदल रास्तों के निर्माण के लिए 15 दिन, लोनिवि ने सड़क के मलबे, पेड़ व फसल का उचित मुआवजा और मलासीपुरम में दीवार व मोटरमार्ग पर जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू करने का लिखित आश्वासन दिया गया। जिला योजना में स्वीकृति के बाद 800 मीटर का डामरीकरण करने का भी आश्वासन दिया गया। विधायक ने सभी विभागों को इस्टीमेट की एक प्रति उन्हें देने को कहा। इसके बाद विधायक व एसडीएम ने मलासी को जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वा दिया। इस मौके पर रमेश पहाड़ी, देवेंद्र चमोली, एसडीएम केदारनाथ विनोद चंद, ईई लोनिवि मनोज दास समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.