Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव के लिए सौंपी गई जिम्मेदारियां

रुद्रप्रयाग: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं सफलतापूर्वक संपन्न करने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 06:27 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 06:27 PM (IST)
लोकसभा चुनाव के लिए   सौंपी गई जिम्मेदारियां
लोकसभा चुनाव के लिए सौंपी गई जिम्मेदारियां

रुद्रप्रयाग: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं सफलतापूर्वक संपन्न करने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी ने अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है।

loksabha election banner

जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम मंगेश घिल्डियाल ने लोकसभा चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था के लिए पुलिस अधीक्षक अजय ¨सह को नोडल तथा संबधित विधानसभा क्षेत्र के एसडीएम, एआरओ, सीओ व थानाध्यक्ष को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। मतदेय स्थलों की मै¨पग के लिए एसडीएम विनोद कुमार को नोडल, लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए मुख्य विकास अधिकारी एनएस रावत को नोडल, स्वीप से जुड़े कार्यो को संपादित करने के लिए सीईओ सीएन काला को नोडल, मतदेय स्थलों के निरीक्षण व अन्य व्यवस्थाओं लिए पीआरडी अधिकारी केएन गैरोला को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। व्यय अनुवीक्षण प्रकोष्ठ के लिए वरिष्ठ टीओ शशि ¨सह को नोडल, मतदान व मतगणना कार्मिकों की नियुक्ति के लिए पीई एमएस नेगी को नोडल अधिकारी, परिवहन व्यवस्था के लिए एआरटीओ मोहित कोठारी को नोडल अधिकारी, टैण्टेज, बैरिके¨डग, विद्युत, स्टांग रूम व्यवस्था की लिए ईई लोनिवि इन्द्रजीत बोस नोडल, मतदान पार्टियों के मूवमेंट के लिए सीएओ एस एस वर्मा को नोडल, कम्यूनिकेशन प्लान के लिए सीवीओ डॉ. आरसी नितवाल को नोडल, डाक मतपत्र के लिए डीएचओ योगेन्द्र ¨सह को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। निर्वाचन के दौरान आबकारी से संबधित कार्य के लिए जिला आबकारी अधिकारी ओमकार ¨सह को नोडल अधिकारी, चुनाव संबधी प्रशिक्षण के लिए जिला सेवायोजन अधिकारी कपिल पांडे को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.