संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़ : 21 अक्टूबर को होने वाली पंचायत चुनावों की मतगणना के परिणाम जोनल मजिस्ट्रेट घोषित करेंगे। इसके लिए जिले के आठ विकास खंड में जोनल मजिस्ट्रेट शनिवार को तैनात कर दिए गए।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने जोनल मजिस्ट्रेटों की तैनाती की। गंगोलीहाट विकास खंड के लिए संयुक्त मजिस्ट्रेट सौरभ गहरवार, विकास खंड बिण के लिए एसडीएम तुषार सैनी, कनालीछीना के लिए एसडीएम केएन गोस्वामी, मुनस्यारी के लिए जिला विकास अधिकारी गोपाल गिरि गोस्वामी, धारचूला के लिए मुख्य कृषि अधिकारी अमरेंद्र चौधरी, डीडीहाट के अधीक्षण अभियंता सिंचाई विभाग विकास श्रीवास्तव, बेरीनाग के लिए अधीक्षण अभियंता ग्रामीण निर्माण विभाग आशुतोष, मूनाकोट के लिए सहायक परियोजना अधिकारी डीआरडीए आशीष पुनेठा को जोनल मजिस्ट्रेट का दायित्व सौंपा गया। जोनल मजिस्ट्रेट संबंधित विकास खंड में सदस्य ग्राम पंचायत, ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के परिणामों की घोषणा करेंगे। जिला पंचायत सदस्य के परिणामों की घोषणा जिला मुख्यालय में की जाएगी।

किसी परिणाम में संशय की स्थिति में मामला जिला निर्वाचन अधिकारी और मतगणना प्रेक्षक को भेजा जाएगा। इस स्तर पर भी मामला नहीं सुलझने पर आयोग से राय लेने के बाद ही परिणाम की घोषणा होगी।

जिलाधिकारी ने कहा है कि मतगणना और परिणाम घोषणा में किसी तरह की साजिश पाई गई तो संबंधित कार्मिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज होगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप